Home > मनोरंजन > अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, कहा - निःस्वार्थ सेवा के लिए अब भी तैयार

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, कहा - निःस्वार्थ सेवा के लिए अब भी तैयार

अभिनेता सोनू सूद हुए कोरोना संक्रमित, कहा - निःस्वार्थ सेवा के लिए अब भी  तैयार
X

मुंबई। देश भर में जारी कोरोना माहमारी को रोकने लगाए गए लॉकडाउन के समय गरीबों के लिए मसीहा बनकर उभरें अभिनेता सोनू सूद आज कोरोना संक्रमित हो गए। इसकी जानकारी अभिनेता ने खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा - नमस्कार दोस्तों मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि कोविड-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है l इसलिए मैंने खुद को क्वॉरेंटाइन कर लिया हैl चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा आपकी मुश्किल को ठीक करने का l याद रहे कोई भी तकलीफ में मैं हमेशा आपके साथ हूं, सोनू सूदl'

सोनू सूद के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की कामना कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने चंडीगढ़ में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी और इसके साथ ही वह पंजाब में कोरोनारोधी टीकाकरण के ब्रांड अम्बेसडर भी बनाये गए है।

निःस्वार्थ सेवा के लिए तैयार -

अभिनेता सोनू सूद पिछले साल से ही देश में फैले कोरोना महामारी के बीच लगातार जनसेवा कर रहे हैं। पिछले साल देश में लगे लॉकडाउन में सोनू सूद ने सैकड़ों प्रवासी मजदूरों की मदद की थी और उन्हें घर पहुंचाने की व्यवस्था की थी, जिसके बाद फैंस उन्हें मसीहा मानने लगे। इन सब के अलावा सोनू सूद कई लोगों के लिए काम, शिक्षा एवं अन्य जरुरी सेवाएं भी मुहैया करा रहे हैं। सोनू सूद कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी लोगों की निःस्वार्थ सेवा के लिए तैयार हैं, इसे भी लोगों की सराहना मिल रही है।

Updated : 12 Oct 2021 10:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top