Top
Home > मनोरंजन > अभिनेता संजय खान की बेटी फराह अली खान का स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटाइन में गए सभी

अभिनेता संजय खान की बेटी फराह अली खान का स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटाइन में गए सभी

अभिनेता संजय खान की बेटी फराह अली खान का स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटाइन में गए सभी
X

मुंबई। दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी और ज्वैलरी डिजाइनर फराह अली खान के एक स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। सुजैन खान की बहन फराह अली खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी। फराह अली खान ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उनके एक स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। स्टाफ को एक क्वारंटाइन सुविधा में ले जाया गया है। उसने यह भी कहा कि घर में सभी का टेस्ट किया गया है और वे सभी क्वारंटाइन में जा रहे हैं। फराह अली खान ने बाद में बीएमसी और डॉक्टरों को सब कुछ तेजी से निपटने के लिए धन्यवाद दिया।

फराह अली खान ने ट्विटर पर मंगलवार को लिखा था-'कोविड समाचार वायरस की तुलना में तेजी से फैलता है। मेरे घर के एक स्टाफ का टेस्ट पॉजिटिव आया और इसलिए मैं उसे एक सुविधा में स्थानांतरित कर रही हूं। घर पर आज सभी का टेस्ट हो चुका हैं और क्वारंटाइन में जा रहे हैं। सुरक्षित रहें। यह भी गुजर जाएगा।'

फराह अली ने दूसरा ट्वीट किया-'मुंबई में बीएमसी और डॉक्टर कोविड के मरीजों से अद्भुत रूप से निपट रहे हैं। जिस प्रकार उन्होंने स्थिति को संभाला और समय पर मेरे स्टाफ को एक देखभाल की सुविधा के लिए ले गए। उन्होंने दयालुपन और मानवता दिखाई और उनका सम्मान किया। '

फराह अली खान ने चिंता करने के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया और उन्होंने दिल से इसकी सराहना की है। सरकार द्वारा लॉकडाउन लगाए जाने से पहले फराह की बहन सुजैन खान अपने पूर्व पति ऋतिक रोशन के जुहू स्थित घर में अपने बच्चों के साथ रहने के लिए चली गई थी। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सुजैन खान को धन्यवाद देने के लिए एक लंबा पोस्ट साझा किया था।

वहीं देश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 11000 के पार हो गया है, जबकि करीब 377 लोगों की मौत हो चुकी है।

Updated : 15 April 2020 9:19 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top