Top
Home > मनोरंजन > अभिनेता राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा, परिवार ने दी जानकारी

अभिनेता राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा, परिवार ने दी जानकारी

अभिनेता राजीव कपूर का चौथा नहीं होगा, परिवार ने दी जानकारी
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता व निर्माता-निर्देशक राजीव कपूर का कल मंगलवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनके आकस्मिक निधन से कपूर परिवार सदमे में है, तो वहीं बॉलीवुड में शोक की लहर है। उनके परिवार से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसके अनुसार अभिनेता राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जायेगा। कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए ये निर्णय लिया गया है। इसकी जानकारी राजीव कपूर की भाभी और अभिनेत्री नीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी।

नीतू कपूर ने लिखा-'"मौजूदा कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से सुरक्षा कारणों के चलते स्वर्गीय मिस्टर राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे। पूरा राज कपूर परिवार इस दुख की घड़ी में एक साथ है।" फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली ' से पहचान बना चुके राजीव कपूर का निधन मनोरंजन जगत की एक बड़ी और अपूरणीय क्षति है। वहीं उनके निधन ने कपूर परिवार को भी बड़ा झटका दिया है।

पिछले साल ही कपूर परिवार ने अपने परिवार के दो अहम सदस्यों नीतू नंदा और ऋषि कपूर को खोया था और अब राजीव कपूर के निधन से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।राजीव कपूर ने कई फिल्मों में अभिनय किया जिसमें आसमान, मेरा साथी, राम तेरी गंगा मैली, लावा, लव बॉय, लव स्टोरी आदि प्रमुख हैं। इसके साथ ही उन्होंने साल 1999 में आई फिल्म 'आ अब लौट चले', 1991 में आई फिल्म 'हिना' और 1996 में आई फिल्म 'प्रेमग्रंथ' को प्रोड्यूस भी किया उन्होंने फिल्म प्रेम ग्रंथ को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ उसका निर्देशन भी किया था।

Updated : 10 Feb 2021 12:56 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top