Top
Home > मनोरंजन > अभिनेता मोहित बघेल की 26 साल की उम्र में कैंसर से निधन

अभिनेता मोहित बघेल की 26 साल की उम्र में कैंसर से निधन

अभिनेता मोहित बघेल की 26 साल की उम्र में कैंसर से निधन

मुंबई। सलमान खान के साथ फिल्म 'रेडी' में काम कर चुके मोहित बघेल का 26 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया है। बघेल ने इस फिल्म में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था। छोटे पर्दे पर कॉमेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित बघेल ने बॉलीवुड का रुख किया था। मोहित बघेल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में भी काम किया था। उनके निधन के खबर की पुष्टि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, कॉमेडी सर्कस के लेखक और निर्देशक राज शांडिल्य ने की है। शोक व्यक्त करते हुए 'ड्रीम गर्ल' के निर्देशक राज शांडिल्य ने ट्वीट किया-'मोहित मेरे भाई इतनी जल्दी क्या थी जाने की? मैंने तुझसे कहा था देख तेरे लिए सारी इंडस्ट्री रुक गयी है, जल्दी से ठीक होके आजा उसके बाद ही सब काम शुरू करेंगे, तू बहुत अच्छी एक्टिंग करता है, इसलिए अगली फिल्म के सेट पे तेरा इंतजार करूंगा...और तुझे आना ही पड़ेगा। ओम साईं राम। भगवान आपके आत्मा को शांति दें।'

राज शांडिल्य के ट्वीट को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने रिट्वीट कर लिखा-'साथ काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक! खुश, सकारात्मक और हमेशा प्रेरित करने वाले। लव यू मोहित। भगवान आपके आत्मा को शांति दें।' साथ ही दिल वाला इमोजी और हैशटैग जबरिया जोड़ी लगाया।

वहीं, गुरप्रीत कौर चड्ढा ने लिखा-'मेरे सपनों में भी कभी नहीं सोचा था कि हम आपको इतनी जल्दी खो देंगे, एक अभिनेता जिसने 'रेडी' फिल्म में अपने अद्भुत अभिनय कौशल को दिखाया।' कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे मथुरा स्थित अपने घर पर ही थे। मोहित बघेल का जन्म 7 जून 1993 को उत्तर प्रदेश के मथुरा में हुआ था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कॉमेडी शो 'चोट मियां' से की थी। उन्होंने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक और फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। वह आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' के कलाकारों का भी हिस्सा थे।

Updated : 23 May 2020 2:30 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top