Home > मनोरंजन > अभिनेता आर माधवन हुए संक्रमित, कहा - वायरस ने रैंचों और फरहान को पकड़ लिया

अभिनेता आर माधवन हुए संक्रमित, कहा - वायरस ने रैंचों और फरहान को पकड़ लिया

अभिनेता आर माधवन हुए संक्रमित, कहा - वायरस ने रैंचों और फरहान को पकड़ लिया
X

मुंबई। बॉलीवुड से हर दिन किसी न किसी कलाकार के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। आज अभिनेता आर माधवन के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। जबकि एक दिन पहले सुपरस्टार आमिर खान के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। माधवन फिल्म 'थ्री इडियट' में आमिर खान और शरमन जोशी के साथ लीड रोल में थे। आर माधवन ने फिल्म 'थ्री इडियट' की यादों को ताजा करते हुए मजेदार अंदाज में अपने प्रशंसकों को स्वयं के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है।

वायरस ने पकड़ लिया -

माधवन ने फिल्म थ्री इडियट से आमिर खान के साथ एक सीन की तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया है। इसके साथ ही उन्होंने लुत्फ लेते हुए लिखा-'फरहान को रैंचो को फॉलो करना है और 'वायरस' हमेशा हमारे पीछे रहा है, लेकिन इस बार इस वायरस ने हमें पकड़ लिया। लेकिन सब ठीक है...और जल्द ही ये कोविड भी कुंए भी चला जाएगा। हालांकि बस यही एक जगह है जहां हम नहीं चाहते कि राजू भी आए। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं ठीक से अपना ख्याल रख रहा हूं।'

फैंस ने मांगी दुआ -

माधवन के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वहीं उनका यह ट्वीट भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है और फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड से अब तक कई कलाकार कोरोना वायरस महामारी के चपेट में आ गए हैं, जिसमें रणबीर कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी, कार्तिक आर्यन, रमेश तोरानी आदि भी शामिल हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top