Home > मनोरंजन > अभिनव ने उठाए सलमान खान पर गंभीर सवाल

अभिनव ने उठाए सलमान खान पर गंभीर सवाल

‘बीइंग ह्यूमन’ व ‘टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी’ सवालों के घेरे में

अभिनव ने उठाए सलमान खान पर गंभीर सवाल
X

नई दिल्ली। फिल्म निदेशक अभिनव कश्यप ने अभिनेता सलमान की चैरिटी करने वाली संस्था 'बीइंग ह्यूमन' को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव ने दावा किया है कि सलमान का 'बीइंग ह्यूमन' फाउंडेशन एक 'मनी-लॉन्ड्रिंग' हब है। जो युवाओं और गरीबों को लूटने का एक तंत्र है। अभिनव ने सलमान की 'टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' पर भी सवाल खड़ा करते हुए विस्तृत जांच की मांग की है। अभिनव जिस तरह सलमान पर लगातार आरोपों की झड़ी लगा रहे हैं, उससे माना जा रहा है कि सलमान की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

गौरतलब है कि सलमान की फिल्म 'दबंग' का निर्देशन कर चुके अभिनव सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लगातार सलमान खान और उनके परिवार पर हमलावर हैं। अभिनव ने सोशल मीडिया पर दावा किया कि सलमान और उनके परिवार ने उनके फिल्मी करियर को बर्बाद करने की काफी कोशिश की।

अभिनव अपनी आपबीती को सामने रख रहे हैं। उनका कहना है कि सलमान जैसे दबंग लोग मुंबई में लोगों का करियर बनाते नहीं हैं बल्कि करियर और जिंदगी, दोनों ही बिगाड़ते हैं। उल्लेखनीय है कि अभिनेत्री जिया खान की माँ राबिया अमीन ने भी सलमान खान के खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

अभिनव कश्यप ने सलमान खान के 'बींइग ह्यूमन' फाउंडेशन के बारे में कहा कि यह सलीम खान का विचार है बींइग ह्यूमन। जिसके माध्यम से लोगों को लूटा जाता है। इससे माध्यम से सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम आपराधिक मामलों में रियायत मिल सके।

Updated : 21 Jun 2020 1:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top