Home > मनोरंजन > आराध्या ने राम-सिया का गाया भजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आराध्या ने राम-सिया का गाया भजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आराध्या ने राम-सिया का गाया भजन, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

मुंबई। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी आराध्या बच्चन सोमवार को अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर इनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आराध्या बच्चन, राम-सिया का भजन गाती नजर आ रही हैं, साथ में डांस करती भी दिखाई दे रही हैं।

सोशल मीडिया पर भी फैन्स आराध्या बच्चन को बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। फैन्स के लिए आराध्या बच्चन का यह वीडियो एक परफेक्ट ट्रीट है। यह वीडियो एक फैन ने शेयर किया है। लिखा है, "मुझे लगता है कि आराध्या बच्चन का ये वीडियो शेयर करने का बेस्ट मौका है। दिवाली पर आराध्या ने राम-सिया का भजन गाया। हैप्पी बर्थडे आराध्या।"

वीडियो में आराध्या बच्चन ने पेस्टल पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है। वह इसमें बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। फैन्स भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

दादा अमिताभ ने आराध्या के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर की है। साथ ही उनकी नौ फोटोज का कोलाज बनाया है। हर साल की आराध्या की एक फोटो उन्होंने उस कोलाज में लगाई है।

अमिताभ बच्चन फोटो शेयर करते हुए लिखते हैं, "हैप्पी बर्थडे आराध्या, मेरा सारा प्यार तुम्हारा है।" इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने कई सारे लाल हार्ट इमोजी बनाए हैं। हर फोटो पर अमिताभ बच्चन ने नंबर दिया है और बताया है कि जब आराध्या एक साल की थीं तो कैसी लगती थीं। दो की हुईं तो कैसी दिखीं, ऐसे ही उन्होंने नौ फोटोज शेयर की हैं, हर साल की एक फोटो।


Updated : 16 Nov 2020 10:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top