Home > मनोरंजन > सायरा बानो के चरणों में बैठकर आमिर खान ने दिलीप कुमार को किया याद

सायरा बानो के चरणों में बैठकर आमिर खान ने दिलीप कुमार को किया याद

उनकी यादों को ताजा करने के लिए कलाकार अक्सर सायरा बानो के घर जाते रहते हैं। नए साल का स्वागत करने आमिर खान भी दिलीप कुमार के घर पहुंचे।

सायरा बानो के चरणों में बैठकर आमिर खान ने दिलीप कुमार को किया याद
X

भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी आता है। आमिर खान ने दिवंगत अभिनेता के घर पहुंच कर सायरा बानो के साथ नए साल का जश्न मनाया। इस दौरान आमिर खान सायरा बानो के पैरों के पास जमीन पर बैठे नजर आए। सोशल मीडिया पर आमिर की सादगी की जमकर तारीफ हो रही है। दिलीप कुमार के बहुत बड़े फैन हैं आमिर खान। आज दिलीप कुमार इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी यादों को ताजा करने के लिए कलाकार अक्सर सायरा बानो के घर जाते रहते हैं। नए साल का स्वागत करने आमिर खान भी दिलीप कुमार के घर पहुंचे।

इस बार उनके साथ उनकी मां, बहन और पूर्व पत्नी किरण राव भी थीं। फोटो खुद सायरा बानो ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने आमिर खान की भी खूब तारीफ की है। वह कहती हैं, 'दिलीप कुमार के निधन के बाद आमिर खान ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया। आमिर खान ने दिलीप कुमार पर अपनी आत्मकथा 'द सबस्टेंस एंड द शैडो' की तैयारी में भी उनका पूरा साथ दिया। ग्लैमर की दुनिया से दूर यह यही बात आमिर खान को अद्वितीय बनाती है।"

उल्लेखनीय है कि आमिर खान की बेटी आयरा खान की आज शादी है। वह बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ रजिस्टर्ड मैरिज करने जा रही हैं। इसी के चलते आमिर खान पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच उनकी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 'आमिर बहुत अच्छे इंसान हैं। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, 'वह बड़े आदमी के चरणों में बैठकर सम्मान दिखा रहे हैं जो सराहनीय है।'

Updated : 3 Jan 2024 8:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top