Home > मनोरंजन > बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान हुए कोरोना संक्रमित
X

मुंबई। देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी होने लगी है। पिछले वर्ष की तरह इस साल भी महामारी का भयावह रूप देखने को मिल रहा है। कोरोना ने आम जनों से लेकर फ़िल्मी गलियारों में प्रवेश कर लिया है। बॉलीवुड से आये दिन किसी न किसी कलाकार के कोरोना संक्रमित होने की खबरें सामने आ रही हैं और ये मामले पिछले कुछ दिनों से तेजी से बढ़ रहे हैं। हाल में अभिनेता रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी ,कार्तिक आर्यन आदि जैसे कई अभिनेता इस महामारी से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद अब अभिनेता आमिर खान की भी कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई है।

हाल ही में आमिर खान ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद आमिर खान ने खुद को घर पर क्वारंटीन कर लिया है और वह प्रोटोकॉल को फॉलो भी कर रहे हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं।' आमिर के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फिल्म समीक्षक रमेश बाला ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी हैं।

आमिर खान के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद आमिर के फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रही हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में अमिन हाजी की फिल्म कोई जाने ना से 'हर फन मौला' गाना रिलीज हुआ था, जिसे आमिर खान के ऊपर फिल्माया गया था। इस फिल्म में आमिर स्पेशल अपीरियंस में हैं। सोशल मीडिया पर उनके इस गाने को काफी पसंद किया गया। वहीं आमिर खान जल्द अद्वैत चन्दन की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top