Top
Home > मनोरंजन > सोनू सूद का एक फैन बिहार से साइकिल पर बैठकर उनसे मिलने के लिए पहुँचा मुंबई

सोनू सूद का एक फैन बिहार से साइकिल पर बैठकर उनसे मिलने के लिए पहुँचा मुंबई

सोनू सूद का एक फैन बिहार से साइकिल पर बैठकर उनसे मिलने के लिए पहुँचा मुंबई
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद जरुरतमंदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं। सोनू से मदद पाने वाले लोग उन्हें अलग-अलग तरीके से शुक्रिया कहते रहते हैं लेकिन अब सोनू सूद का एक फैन बिहार से साइकिल पर बैठकर उनसे मिलने के लिए मुंबई आ रहा है। फैन ने बताया कि सोनू सूद ने कोरोना काल में जिस तरह से लोगों की मदद की है वह उसके लिए उन्हें धन्यवाद कहना चाहते हैं।

अपने इस जबरा फैन के बारे में जानकर सोनू सूद इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा, 'वह बेगूसराय से मुंबई के लिए साइकल पर बैठकर निकले हैं। मैं उन्हें ट्रैक कर रहा हूं। इस समय वह वाराणसी में हैं। मैं उनसे अपील करता हूं कि वह पूरे रास्ते साइकल न चलाएं। फ्लाइट लेकर वाराणसी से मुंबई पहुंच जाएं। मैं उन्हें मुंबई से बिहार फ्लाइट से भेज दूंगा।'

मालूम हो कि सोनू सूद ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। इस महामारी के दौर में सबसे ज्यादा ट्विटर यूज करने के मामले में सोनू सूद का नाम सामने आया है, जिन्होंने शाहरुख और अक्षय जैसे सितारों को ट्विटर एंगेजमेंट में पीछे छोड़ दिया है। सोशल मीडिया एनालिटिक्स फर्म ट्वीटीट ने अक्टूबर के विश्लेषण की रिपोर्ट जारी की है। जिसमें सोनू चौथे स्थान पर हैं।

सोनू सूद 2.4 मिलियन इंगेजमेंट के साथ टॉप पर हैं। उनके बाद शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, रितेश देशमुख और पूजा हेगड़े का नंबर आता है। गौरतलब है कि सोनू सूद ने कुछ समय पहले फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस पीरियड-ड्रामा फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं।

Updated : 24 Nov 2020 3:24 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top