Home > मनोरंजन > हार्ट अटैक के 5 दिन बाद श्रेयस तलपड़े ने खुद दी सेहत की जानकारी

हार्ट अटैक के 5 दिन बाद श्रेयस तलपड़े ने खुद दी सेहत की जानकारी

एक्टर की पत्नी ने बॉबी देओल को बताया था कि श्रेयस का दिल 10 मिनट के लिए रुक गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

हार्ट अटैक के 5 दिन बाद श्रेयस तलपड़े ने खुद दी सेहत की जानकारी
X

अभिनेता श्रेयस तलपड़े को गुरुवार 14 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा। इसके बाद श्रेयस को मुंबई के अंधेरी वेस्ट स्थित बेलेव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी जगह पर उनकी एंजियोप्लास्टी सर्जरी की गई थी। चर्चा थी कि एक्टर को सोमवार को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी, लेकिन अभी तक उन्हें छुट्टी नहीं दी गई है। अब एक्टर ने खुद अपने फैंस और मीडिया को अपनी सेहत के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि वह अब ठीक हैं।

श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ने की खबर के बाद उनके फैंस दिन-रात उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्टर ने खुद अपनी हेल्थ अपडेट शेयर की है। एक्टर ने कहा, “आपके समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं अब थोड़ा बेहतर हूं।” श्रेयस ने यह भी कहा कि उन्हें अभी तक छुट्टी नहीं मिली है और वह अभी भी अस्पताल में हैं।

एक्टर श्रेयस तलपड़े अपनी आने वाली फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग खत्म कर घर लौट आए हैं। घर आने के बाद श्रेयस तलपड़े ने पत्नी दीप्ति को बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है। इसके बाद दीप्ति ने श्रेयस को अस्पताल ले गईं, लेकिन वह रास्ते में ही बेहोश हो गए। इसी बीच श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा और वह बेहोश हो गए। एक्टर की पत्नी ने बॉबी देओल को बताया था कि श्रेयस का दिल 10 मिनट के लिए रुक गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई।

श्रेयस के काम की बात करें तो उन्होंने कई हिंदी फिल्मों के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। श्रेयस तलपड़े जल्द ही कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की ‘वेलकम टू द जंगल’ में भी नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि उनकी यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी।

Updated : 20 Dec 2023 9:57 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

News Desk Bhopal

News Desk Bhopal


Next Story
Top