Top
Home > मनोरंजन > अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर हुए 43 मिलियन फॉलोअर्स, शेयर की तस्वीर

मुंबई। देश में लॉकडाउन चल रहा है, लेकिन इसका फायदा सेलेब्स को सोशल मीडिया पर मिल रहा है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 43 मिलियन पार हो गई है। 77 साल की आयु में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं।

फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पीछे 43 मिलियन फॉलोअर्स ऑन ट्विटर लिखा हुआ है। अमिताभ बच्चन ने लिखा-'यह इंस्टा है मिस्टर बी, ट्विटर नहीं है। टी पर मिलियन है, यहां कोई असर नहीं है, जैसा कि आप देख सकते हैं।'

इससे पहले अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह चश्मा और कैप लगाए नजर आ रहे थे। साथ ही उन्होंने लिखा था-'समां होता था जब नींद लेते थे, कल के उजाले के लिए, अब उजालों का इंतेजार होता है, नींद को आने के लिए-एबी।' अमिताभ बच्चन अपने विचारों के लिए जाने जाते हैं और वह अक्सर अपने ब्लॉग पर लिखते रहते हैं। हाल में अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अमिताभ बच्चन जल्द ही कई फिल्मों में नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन अभिनेता इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगे। इसके अलावा बिग बी निर्देशक अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी होंगे। अमिताभ बच्चन निर्देशक नागराज मंजुले की फिल्म 'झुंड' में भी दिखाई देंगे। इन दिनों कोरोना वायरस के कारण अमिताभ बच्चन घर पर हैं।

Updated : 1 July 2020 5:34 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top