Top
Home > मनोरंजन > फिल्म कुछ-कुछ होता है के पुरे हुए 22 साल, काजोल ने किया स्पेशल पोस्ट

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के पुरे हुए 22 साल, काजोल ने किया स्पेशल पोस्ट

फिल्म कुछ-कुछ होता है के पुरे हुए 22 साल, काजोल ने किया स्पेशल पोस्ट
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ स्पेशल कार्टून पोस्ट किए हैं। ये पोस्ट उन्होंने अपनी फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के 22 साल पूरा होने के सेलिब्रेशन में किए हैं। फिल्म के कुछ फेमस डायलॉग इनमें लिखे हुए हैं। इन पोस्ट को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, '22 साल बाद ये कार्टून बाहर आए हैं'। इसके साथ ही काजोल ने #Rahul #Anjali #22YearsOfAnjali #KKHHmemories जैसे हैशटैग भी लिखे हैं।

काजोल ने जो तीन कार्टून अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए हैं इनमें फिल्म के फेमस डायलॉग जैसे- "मेरा पहला प्यार अधूरा रह गया रिफत बी", "कुछ-कुछ होता है राहुल तुम नहीं समझोगे", और "राहुल इज अ चीटर" लिखे हुए हैं। इन पोस्ट को अभी तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 10 मिलियन से ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इन पोस्ट पर फैन्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

एक फैन ने लिखा है- आपने फिर से इस फिल्म की याद दिला दिला दी है। एक अन्य फैन ने लिखा है- इससे ज्यादा खूबसूरत फिल्म कोई नहीं हो सकती। एक और अन्य फैन ने लिखा है- 22 साल हो गए हैं और इसके डायलॉग अभी भी भुलाए नहीं जा सकते हैं।

बता दें कि शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' 1998 में रिलीज हुई थी। ये एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों में आज भी उतनी ही पसंद की जाती है जितनी तब की गई थी। काजोल-शाहरुख-रानी की यह तिगड़ी आज तक भी याद की जाती है। करण जौहर के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर फिल्मों में से एक है।

Updated : 16 Oct 2020 8:59 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top