Latest News
Home > मनोरंजन > करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे सलमान-आमिर-ऋतिक, ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जाह्नवी

करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे सलमान-आमिर-ऋतिक, ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जाह्नवी

करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में पहुंचे सलमान-आमिर-ऋतिक, ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई जाह्नवी
X

मुंबई। फिल्ममेकर करण जौहर ने बीते दिन यानी 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस खास दिन का जश्न मनाने के लिए एक ग्रैंड पार्टी भी आयोजित की। करण जौहर की इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, कैटरिना कैफ, विक्की कौशल, नव्या नवेली नंदा, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, मलाइका अरोड़ा समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। इस पार्टी की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पार्टी में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ नजर आये तो वहीं ऋतिक रोशन ने अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पार्टी में एंट्री की। वहीं बॉलीवुड के लव बर्ड कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी इस पार्टी में सबका ध्यान अपनी और खींचा, जबकि ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल-कैटरिना कैफ ने साथ में शिरकत की और पार्टी में चार चाँद लगा दिए। इन सबके अलावा पार्टी में माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, रवीना टंडन सहित अनगिनत हस्तियों ने शिरकत की। साउथ स्टार्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने भी पार्टी में महफिल लूटी। वहीं बर्थडे बॉय करण जौहर अपनी इस शानदार पार्टी में ग्रीन शिमरी ब्लेजर और ब्लैक ट्राउजर में नजर आये ।

जाह्नवी कपूर ऊप्स मोमेंट का शिकार -


वहीं फिल्म अभिनेत्री जान्हवी कपूर करण जौहर की इस बर्थडे पार्टी में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं।करण जौहर के बर्थडे बैश में जाह्नवी कपूर पिंक कलर की चमकीली ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। इस ड्रेस के साथ जान्हवी कपूर ने हाई हील्स कैरी की थीं। जान्हवी काफी स्टाइलिश लग रहीं थीं। उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। लेकिन इस दौरान जान्हवी की ड्रेस खिसक गई और वह ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। जान्हवी का यह ऊप्स मूमेंट कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर अब उस पल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Updated : 2022-05-27T19:17:13+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top