Home > मनोरंजन > कंगना की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक!

कंगना की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक!

कंगना की जिंदगी में प्यार ने दी दस्तक!
X

मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत आय दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अपने आजादी वाले बयान के बाद से विवादों में चल रही कंगना ने सोमवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया है, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना किसी के प्यार में गिरफ्तार हो चुकी हैं।


हालांकि, कंगना ने इसपर अब तक खुलकर कुछ नहीं कहा है। वहीं सोशल मीडिया पर कंगना का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। कंगना के इस पोस्ट में एक स्केच बना हुआ है, जिसमें एक लड़का और एक लड़की गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं। इस स्केच को साझा करते हुए कंगना ने लिखा-'तेरे लिए हम हैं जिए...कितने सितम हम पे सनम... वहीं दूसरी पोस्ट में कंगना ने अपने बचपन की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, मैं एक साधारण लड़की हूँ, मेरे बारे में कुछ खास नहीं है, सिवाय इसके कि मैं प्यार की सुंदरता में विश्वास करती हूँ और यही मुझे इस खूबसूरत दुनिया से मिला है।' कंगना के इस पोस्ट के सामने आने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना की जिंदगी में किसी स्पेशल शख्स की एंट्री हो चुकी है।

गौरतलब है, कंगना रनौत विवादों के साथ -साथ अपनी निजी जिंदगी को भी लेकर काफी चर्चा में रही हैं। उनका नाम फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के साथ भी जुड़ चुका है। वहीं अब कंगना के लेटेस्ट पोस्ट के बाद हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर कंगना की जिंदगी में जिस शख्स की एंट्री हुई है आखिर वह स्पेशल है कौन?

Updated : 30 Nov 2021 2:32 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top