Home > मनोरंजन > बड़े पर्दे पर विकेट गिराएंगी अनुष्का शर्मा, फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारियों में जुटी

बड़े पर्दे पर विकेट गिराएंगी अनुष्का शर्मा, फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारियों में जुटी

बड़े पर्दे पर विकेट गिराएंगी अनुष्का शर्मा, फिल्म चकदा एक्सप्रेस की तैयारियों में जुटी
X

मुंबई। अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। फिल्म में अनुष्का तेज गेंदबाज झूलन के रोल में उनकी तरह विकेट गिराते नजर आएंगी। शुक्रवार को अपनी दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की हैं, जिनमें वह गेंदबाजी की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा-'ग्रिप बाय ग्रिप!' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग चकदा एक्सप्रेस भी लिखा है।

'चकदा एक्सप्रेस' भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है। इसकी कहानी महिला क्रिकेट को लेकर दुनिया की आंखें खोल देगी। जब झूलन ने क्रिकेट खेलने और इसके जरिये अपने देश का नाम रोशन करने का फैसला किया था, उस समय महिलाओं का क्रिकेट खेलने के बारे में सोचना तक मुश्किल था। महिला क्रिकेट की शक्ल और झूलन का जीवन बदल देने वाले तमाम किस्सों का ये एक नाटकीय रूपातंरण है।

'चकदा एक्सप्रेस' को प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है। फिल्म को कर्णेश शर्मा प्रड्यूस कर रहे हैं। कहानी अभिषेक बनर्जी ने लिखी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अनुष्का शर्मा इस फिल्म से बतौर अभिनेत्री लगभग चार साल बाद कमबैक कर रही हैं। वह आखिरी बार शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आईं थी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी होने के चलते अनुष्का की इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा कौतुहल बना हुआ है।

Updated : 25 Feb 2022 1:09 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top