Top
Home > शिक्षा > कैरियर > JNU रजिस्ट्रेशन की डेट फिर बढ़ी, अब 17 जनवरी तक करें आवेदन

JNU रजिस्ट्रेशन की डेट फिर बढ़ी, अब 17 जनवरी तक करें आवेदन

JNU रजिस्ट्रेशन की डेट फिर बढ़ी, अब 17 जनवरी तक करें आवेदन

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने विंटर सेमिस्टर के लिए रिजस्ट्रेशन कराने की समयसीमा एक बार फिर बढ़ा दी है। देश के प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय ने नोटिस जारी कर कहा है कि बिना किसी लेट फीस के लिए अब 17 जनवरी तक रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकता है। 17 जनवरी के बाद लेट फीस के साथ रजिस्ट्रेशन जारी रहेंगे। यह तीसरी बार है, जब रजिस्ट्रेशन की तारीख आगे बढ़ा दी गई है। इससे पहले रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट को 12 जनवरी से बढ़ाकर 15 जनवरी किया गया था। और उससे पहले 5 जनवरी से बढ़ाकर 12 जनवरी किया गया था।

17 जनवरी के बाद 7 दिनों (20 जनवरी से 26 जनवरी) तक 100 रुपये प्रति दिन, उसके बाद 02 फरवरी तक 200 रुपये प्रति दिन और उसके बाद 09 फरवरी तक 500 प्रति दिन के हिसाब से लेट फीस ली जाएगी। इसके बाद जो रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन आएंगे उन पर वाइस चांसलर विचार करेंगे।

जेएनयूएसयू आज छात्रावास शुल्क वृद्धि के खिलाफ अपने आंदोलन के संबंध में आगामी कदमों पर अंतिम निर्णय करेगा। छात्र संघ के सदस्यों ने बुधवार को यह जानकारी दी। इस बीच, विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा कि लगभग 5,400 छात्रों ने शीतकालीन सेमेस्टर के लिए पंजीकरण कराया है। मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्रालय के अधिकारियों ने विश्वविद्यालय में स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को जेएनयू के कुलपति जगदीश कुमार से बात की।

Updated : 16 Jan 2020 7:55 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top