Top
Home > शिक्षा > कैरियर > आईबीपीएस ने जारी किया रिजल्ट, देखें

आईबीपीएस ने जारी किया रिजल्ट, देखें

आईबीपीएस ने जारी किया रिजल्ट, देखें

दिल्ली। इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन ने क्लर्क, प्रोबेशनरी ऑफिसर / मैनेजमेंट ट्रेनी और स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट की घोषणा कर दी है। आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट (ibps.in) पर इन भर्ती परीक्षाओं में चयनित उम्मीदवारों की प्रोविजनल लिस्ट अपलोड की जा चुकी है।

पीओ का रिजल्ट अपलोड किया जा चुका है। जबकि अन्य परीक्षाओं का रिजल्ट शाम तक अपलोड किया जाएगा। जो उम्मीदवार इन परीक्षाओं में शामिल हुए थे, वे अब प्रोविजनल लिस्ट देख सकते हैं। इसे देखने के लिए आप आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं। या फिर इस खबर में आगे दिए लिंक से एक क्लिक में मुख्य पेज पर जा सकते हैं।

परीक्षा व इंटरव्यू के बाद ये प्रोविजनल लिस्ट तैयार की गई है। इसमें चुने गए उम्मीदवारों के जरिए वित्तीय वर्ष 2019-20 में विभिन्न बैंकों में रिक्त पदों को भरा जाएगा। मेरिट-कम-प्रेफरेंस के आधार पर चयनित उम्मीदवारों को आईबीपीएस भर्ती प्रक्रिया में शामिल संस्थान आवंटित किए जाएंगे।

बता दें की रिजल्ट व प्रोविजनल लिस्ट आईबीपीएस की वेबसाइट पर 30 जून 2020 तक उपलब्ध रहेंगे। आप निर्धारित समय में इसे डाउनलोड कर लें। डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए संबंधित लिंक पर क्लिक करें।

Updated : 20 May 2020 6:53 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top