Home > शिक्षा > 10वीं पास वालों के लिए निकली भर्ती

10वीं पास वालों के लिए निकली भर्ती

10वीं पास वालों के लिए निकली भर्ती
X

नई दिल्ली। भारतीय तट रक्षक ने 50 कुक और स्टीवर्ड पदों के लिए रोजगार समाचार निकला है सभी उम्मीदवारों से निवेदन है की Indian Coast Guard के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियाँ पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

पदों का नाम - कुक और स्टीवर्ड

पदों की संख्या - 50 पद

शैक्षिक योग्यता - 10वीं कक्षा कम से कम 50% अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए, कृपया सटीक जानकारी के लिए इस नौकरी के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

अंतिम तिथि - 07-12-2020

30 नवंबर से आवेदन शुरू होंगे

आयु सीमा - उम्मीदवार की आयु 18 - 22 वर्ष के अंदर होनी चाहिए। कृपया आयु में छूट एवं अन्य जानकारियों के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन देखिये।

सिलेक्शन - इस Govt Job में शार्ट लिस्टिंग/ शारीरिक स्वास्थ्य परीक्षण/ लिखित परीक्षा में प्रदर्शन के अनुसार कैंडिडेट का सिलेक्शन होगा, चयन प्रक्रिया की सम्पूर्ण जानकारी के लिए नीचे Official Notification जरूर चेक करें।

सैलरी कितनी मिलेगी - वेतनमान 21,700 - 47,600/- INR रहेगा, कृपया सैलरी संबंधित अधिक जानकारी के लिए इस Govt Job का Official Notification जरूर चेक करें

आवेदन कैसे करें - इच्छुक उम्मीदवार Online आवेदन कर सकते हैं इसके लिए नीचे दिए गए आवेदन लिंक पर क्लिक करें, कृपया आवेदन करने से पहले ऑफीशियल Coast Guard Notification जरूर चेक करें।

आवेदन फीस - कोई आवेदन फीस नहीं है, अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल Notification जरूर चेक करें।

# ऑफिशियल नोटिफिकेशन यहाँ देखें

# आवेदन यहाँ करें (Apply Now)

Updated : 26 Nov 2020 11:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top