Home > अर्थव्यवस्था > विप्रो को ने जारी किये तीसरी तिमाही का परिणाम, 2968 करोड़ का हुआ लाभ

विप्रो को ने जारी किये तीसरी तिमाही का परिणाम, 2968 करोड़ का हुआ लाभ

विप्रो को ने जारी किये तीसरी तिमाही का परिणाम,  2968 करोड़ का हुआ लाभ
X

मुंबई। सॉफ्टवेयर सर्विसेज फर्म विप्रों ने आज तीसरी तिमाही के नतीजों की घोषणा कर दी है। कंपनी ने इस तिमाही में 21 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। कंपनी का अक्टूबर-दिसंबर तिमाही के लिए समेकित शुद्ध लाभ 2,968 करोड़ रुपये रहा है। इससे पहले मौजूदा वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही में विप्रो का समेकित शुद्ध लाभ 2465.7 करोड़ रुपये रहा था।वहीँ पिछले साल इसी तिमाही में कंपनी का शुद्ध लाभ 2,456 करोड़ रुपये था।

कंपनी के सीईओ और प्रबंध निदेशक थिएरी डेलापोर्टे ने कहा, "विप्रो ने ऑर्डर बुकिंग, राजस्व और मार्जिन पर मजबूत प्रदर्शन कर लगातार दूसरी तिमाही में लाभ पर रही है। हमारे पांच क्षेत्रों में क्रमिक रूप से 4 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। विशेष रूप से डिजिटल परिवर्तन, डिजिटल संचालन और क्लाउड सेवाओं की मांग लगातार बढ़ रही है।

जतिन दलाल, मुख्य वित्तीय अधिकारी ने कहा, "हमारा लाभ अब 22 तिमाहियों के उच्च स्तर पर है। विस्तार में राजस्व वृद्धि प्रक्षेपवक्र में सुधार हुआ और सभी समय के साथ कई मैट्रिक्स के साथ संचालन में उत्कृष्टता का नेतृत्व किया। 31 मार्च, 2021 को समाप्त तिमाही के दृष्टिकोण के बारे में, विप्रो ने कहा, की "हमें उम्मीद है कि हमारे आईटी सेवा व्यवसाय से राजस्व $ 2,102 मिलियन से 2,143 मिलियन डॉलर तक होगा। जोकि 1.5 प्रतिशत की क्रमिक वृद्धि होगी।

Updated : 12 Oct 2021 11:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top