Home > अर्थव्यवस्था > 30 मिनट में 1 लाख बुक हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो-N, अक्टूबर-नवंबर में होगी डिलीवरी

30 मिनट में 1 लाख बुक हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो-N, अक्टूबर-नवंबर में होगी डिलीवरी

महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी की नई एसयूवी स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग शनिवार से शुरू हो गई है।

30 मिनट में 1 लाख बुक हुई महिंद्रा स्कॉर्पियो-N, अक्टूबर-नवंबर में होगी डिलीवरी
X

नईदिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी की नई एसयूवी स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग शनिवार से शुरू हो गई है। कंपनी यह बुकिंग 'पहले आओ पहले पाओ' के आधार पर कर रही है। स्कॉर्पियो-एन की पहली 25 हजार कारों की बुकिंग्स के लिए 21 हजार रुपये वाला ऑफर लागू है। कंपनी को स्कॉर्पियो-एन की एक लाख से ज्यादा बुकिंग 30 मिनट के भीतर प्राप्त हुई है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक मात्र 21 हजार रुपये में इस कार की ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं। महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुताबिक नई एसयूवी स्कॉर्पियो-एन की बुकिंग की शुरुआत 30 जुलाई से हो गई है। कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विट कर इस कार की बुकिंग के लिए लोगों से तैयार रहने को कहा था। दरअसल यह एक मिडसाइज एसयूवी कार है। इसको लेकर कंपनी भी उसी तरह उत्साहित है, जैसा एक्सयूवी700 की बुकिंग के दौरान थी।

महिंद्रा की कार के शौकीन लोगों का इस नई एसयूवी का लंबे वक्त से इंतजार था। नई एसयूवी कार स्कॉर्पियो-एन की लॉन्चिंग पिछले महीने हो चुकी है। इसकी शुरुआती कीमत 11.99 लाख रुपये है। इस कार की बुकिंग कराने के बाद अगले 15 दिनों तक ग्राहकों को वेरिएंट, कलर ऑप्शन एडिट करने और फिर फाइनल लॉक करने का विकल्प मिलेगा, जिसके बाद उनकी बुकिंग लॉक हो जाएगी। इसके बाद कंपनी अक्टूबर-नवंबर, 2022 के बीच महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी की शुरुआत करेगी।

Updated : 30 July 2022 4:15 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top