Home > अर्थव्यवस्था > SBI स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए 7.5 फीसदी ब्याज पर युवाओं को देगी लोन

SBI स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए 7.5 फीसदी ब्याज पर युवाओं को देगी लोन

SBI स्टार्टअप को बढ़ावा देने के लिए 7.5 फीसदी ब्याज पर युवाओं को देगी लोन
X

नईदिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) ने एक बार फिर से बड़ा ऐलान किया है। एसबीआई ने इस बार युवाओं को आगे बढ़ने में मदद करने के लिए लोन देने की पेशकश की है। स्‍टार्ट-अप ईकोसिस्‍टम को बढ़ावा देने के लिए 18 साल की उम्र वाले युवा अब आसानी से अपना स्‍टार्टअप बिजनेस शुरू कर सकेंगे। उनकी मदद के लिए एसबीआई ने 7.5 फीसदी की आकर्षक ब्‍याज दर पर एसबीआई गोल्‍ड लोन की पेशकश की है। एसबीआई गोल्‍ड लोन के तहत अधिकतम 50 लाख रुपये और न्‍यूनतम 20,000 रुपये तक का ऋण लिया जा सकता है।

एसबीआई गोल्‍ड लोन का फायदा गोल्ड जूलरी को गिरवी रखकर उठाया जा सकता है। इसमें आप बैंक द्वारा जारी गोल्‍ड कॉइन को भी गिरवी रख सकते हैं। बैंक के मुताबिक बेहद कम कागजी काम और कम ब्याज दर पर इस लोन का फायदा उठाया जा सकता है। एसबीआई ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि अगर स्‍टार्टअप का प्‍लान हो तो पहले एसबीआई करो। अभी गोल्‍ड लोन के लिए अप्‍लाई करें और 7.50 प्रतिशत ब्‍याज दर, शून्‍य प्रोसेसिंग फीस आदि जैसी आकर्षक पेशकश का लाभ उठाएं।

अधिक जानकारी के लिए बैंक की तरफ से टोल फ्री नंबर 1800-11-2211 भी जारी किया गया है। 7208933143 पर मिस्‍ड कॉल देकर भी इस लोन के बारे में जानकारी हासिल की जा सकती है। इसके अलावा 7208933145 पर "GOLD" लिखकर एसएमएस करें, जिसके बाद बैंक के कॉन्‍टैक्‍ट सेंटर से कॉल बैक कर आपसे संपर्क किया जाएगा।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top