Home > अर्थव्यवस्था > धांसू लुक में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जानिए इनकी कीमत

धांसू लुक में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जानिए इनकी कीमत

धांसू लुक में लॉन्च हुई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जानिए इनकी कीमत
X

नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड ने अपनी पॉप्युलर बाइक Classic 350 को दो नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। अब इन बाइक्स को मैटेलो सिल्वर और ऑरेंज एंबेर वेरिएंट कलर्स में भी खरीदा जा सकेगा। नए कलर के अलावा रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस बाइक के लिए कई कस्टमाइजेशन ऑप्शन भी पेश किए हैं जैसे कि कंपनी ने क्लासिक 350 बाइक पर मेक इट योर्स इनिशिएटिव शुरू किया है है। इसके जरिए क्लासिक 350 खरीदने वाले ग्राहक एप के जरिए ही बाइक को कस्टमाइज करा सकेंगे। इसके अलावा वह डीलरशिप या वेबसाइट पर भी सुविधा का लाभ ले सकते हैं।

बता दें कंपनी ने इन दोनों कलर के साथ क्लासिक 350 में अलॉय वील्ज और ट्यूबलेस टायर मिलेंगे। कंपनी ने बाइक की बुकिंग भी शुरू कर दी है। इनकी कीमत 1.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है। रॉयल एनफील्ड का कहना है कि दो नए कलर ऑप्शन खासकर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाए गए हैं। क्लासिक 350 का सीधा मुकाबला हाल ही में आई Honda H'Ness 350 के साथ रहेगा।

ज्ञातव्य है कि कंपनी ने इंजन या बाकी फीचर्स में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया है। बाइक में 346 सीसी का इंजन मिलता है, जो 19.1bhp की पावर और 28Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह सिंगल सिलिंडर, 4-स्ट्रॉक, एयर-कूल्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है। बाइक में 5-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। इसमें 19 इंच का फ्रंट वील और 18 इंच का रियर वील मिलता है।

शानदार ब्रेकिंग के लिए इसमें डुअल चैनल एबीएस फीचर दिया गया है। इसमें राउंड शेप वाली हैलोजन हेडलाइट/टेललाइट, लो बैटरी और लो फ्यूल इंडिकेटर जैसे फीचर्स हैं। बाइक का वीलबेस 1390mm, ग्राउंड क्लियरेंस 135mm, 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक, और सीट हाइट 800mm की है। अब बाइक में कुल 8 कलर ऑप्शन मिलते हैं।

Updated : 27 Nov 2020 11:27 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top