Home > अर्थव्यवस्था > त्योहारों के इस मौसम में रियलमी दे रहा है भारी डिस्काउंट

त्योहारों के इस मौसम में रियलमी दे रहा है भारी डिस्काउंट

त्योहारों के इस मौसम में रियलमी दे रहा है भारी डिस्काउंट
X

नई दिल्ली। त्योहारों के इस मौसम में रियलमी ने अपने कस्टमर्स के लिए Realme Festive sale की घोषणा की है। ये सेल 22 अक्टूबर यानी आज से शुरू होगी और 28 अक्टूबर तक चलेगी। ये सेल 6 दिन तक चलेगी और इसमें कंपनी कई शानदार ऑफर पेश कर रही है। इस सेल में कंपनी स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी और स्मार्ट बैंड के साथ-साथ कई सारे प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और डील्स पेश कर रही है। Realme Festive sale के दौरान पेटीएम यूजर्स 500 रुपये के कैशबैक का विशेष ऑफर दिया जा रहा है। मोबिक्विक में भी 500 रुपये के एडिशनल कैशबैक का ऑफर दिया जा रहा है इसके अलावा यूजर्स 100 प्रतिशत सुपरकैश का फायदा भी उठा सकते हैं। इसके साथ-साथ फ्री रिचार्ज पर भी 75 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है।

दूसरे डिस्काउंट की बात करें तो रियलमी की फेस्टिवल सेल में Realme X3 SuperZoom पर 4,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन की असली कीमत 27,999 रुपये है। लेकिन इस सेल में ये आपको 23,999 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा realme X50 Pro के प्रीपेड ऑर्डर पर 7 हजार रुपये का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। पिछले महीने लॉन्च हुए Realme Narzo 20 Pro पर भी इस सेल में 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस स्मार्टफोन को 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इस फेस्टिवल में अगर स्मार्ट टीवी खरदीने की योजना बना रहे हैं। तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। इस सेल में Realme Smart TV SLED 4K पर 3 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। डिस्काउंट के बाद आप इस टीवी को केवल 39,999 में प्राप्ट कर सकते हैं। ये दुनिया का ऐसा पहला टीवी है जो SLED तकनीक के साथ आता है। इसके अलावा रियलमी की वॉच पर भी इस सेल में डिस्काउंट दिया जा रहा है। 700 रुपये के डिस्काउंट के बाद इस वॉच को 3,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। Realme Band को भी 200 रुपये की छूट के साथ 1,299 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Updated : 22 Oct 2020 6:54 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top