Home > अर्थव्यवस्था > अडाणी ग्रुप की एंट्री के बाद बढ़े NDTV के शेयर, 5 फीसदी का आया उछाल

अडाणी ग्रुप की एंट्री के बाद बढ़े NDTV के शेयर, 5 फीसदी का आया उछाल

अडाणी ग्रुप की एंट्री के बाद बढ़े NDTV के शेयर, 5 फीसदी का आया उछाल
X

नईदिल्ली। अडाणी समूह के न्यू दिल्ली टेलीविजन लिमिटेड कंपनी (एनडीटीवी) में हिस्सेदारी खरीदने की खबर के बाद बुधवार को एनडीटीवी के शेयरों में बड़ा उछाल दिखा है। शेयर बाजार के दोनों सूचकांक पर एनडीटीवी के शेयरों में 5 फीसदी तक की बढ़ोतरी दर्ज हुई है।

फिलहाल एनडीटीवी के शेयर 5 फीसदी उछाल के साथ 384.5 रुपये पर पहुंच गए हैं। शेयर बाजार में यह दिन का अपर सर्किट लगाने के बाद 52 हफ्तों के उच्चतम स्तर है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) पर कंपनी का शेयर 5 फीसदी उछलकर 384.50 रुपये पर पहुंच गया। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) पर भी एनडीटीवी का शेयर 4.99 फीसदी की उछाल के साथ 388.20 रुपये पर पहुंच गया। यह कंपनी के बीते एक साल का उच्चतम स्तर है।

दरअसल अडाणी समूह ने एक दिन पहले एनडीटीवी में 29.18 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने का ऐलान किया था। अडाणी एंटरप्राइजेज ने एक बयान में बताया है कि अडाणी समूह की मीडिया कंपनी एएमजी मीडिया नेटवर्क्स लिमिटेड परोक्ष रूप से एनडीटीवी में ये हिस्सेदारी खरीदेगी। साथ ही इस मीडिया हाउस की 26 फीसदी हिस्सेदारी के लिए ओपन ऑफर भी लॉन्च करेगा। हालांकि, थोड़ी देर बाद ही एनडीटीवी ने कहा कि उन्हें ऐसी किसी डील की जानकारी नहीं है।

Updated : 24 Aug 2022 9:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top