Home > अर्थव्यवस्था > अब महिंद्रा ने नई फाइनैंस स्कीम्स की पेश, जानें

अब महिंद्रा ने नई फाइनैंस स्कीम्स की पेश, जानें

अब महिंद्रा ने नई फाइनैंस स्कीम्स की पेश, जानें
X

दिल्ली। कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह कारों की बिक्री काफी प्रभावित हुई है। लॉकडाउन नियमों में ढील के बाद अब कार कंपनियों के शोरूम खुलने शुरू हो गए हैं। सेल्स बढ़ाने के लिए कंपनियां कई तरह के ऑफर और बेनिफिट्स दे रही हैं। महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ने नई फाइनैंस स्कीम्स पेश की हैं, जिससे कारों की बिक्री को रफ्तार दी जा सके। यहां हम आपको महिंद्रा की नई फाइनैंस स्कीम्स के बारे में डीटेल में बता रहे हैं।

- Own Now, Pay in 2021- इस स्कीम के तहत आप आज महिंद्रा की कार खरीदें और उसकी ईएमआई अगले साल से देनी होगी।

- 90 Days Moratorium- इस स्कीम के तहत ग्राहक अगर आज महिंद्रा की कार खरीदता है, तो उसकी ईएमआई 90 दिन बाद शुरू होगी।

- 100% On Road Funding- इस स्कीम के तहत आप कार की ऑन-रोड कीमत का 100 पर्सेंट तक फाइनैंस करा सकते हैं। इसका मतलब आपको डाउन पेमेंट देने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

- Special Schemes for Women- इसके तहत महिला ग्राहकों को ब्याज दर पर 10bps (बेसिक पॉइंट) डिस्काउंट मिलेगा।

- Balloon EMI- यह स्कीम ग्राहकों को पहले तीन महीने के लिए तुलनात्मक रूप से कम ईएमआई का भुगतान करने का विकल्प देती है, जिसके बाद ग्राहक लोन टेन्योर (पांच वर्ष) के प्रत्येक वर्ष तीन महीने के लिए 50 पर्सेंट कम ईएमआई का भुगतान कर सकता है। अंत में लोन अमाउंट का 25 पर्सेंट लोन टेन्योर (जितने साल के लिए लोन लिया गया है) के अंतिम महीने में भुगतान करना होगा।

- Step Up EMI- इसके तहत प्रति लाख ईएमआई 1,234 रुपये होगी।

- Highest Loan Tenure- इसके तहत महिंद्रा की कार खरीदने वाला ग्राहक 8 साल तक के लिए लोन ले सकता है, जिससे उसे अपनी मंथली ईएमआई कम रखने में मदद मिलेगी।

- Lowest Interest Rate- इसके तहत 7.75 पर्सेंट के कम ब्याज दर पर कार के लिए लोन ले सकते हैं।

- Hassle-free Financing- इसका मतलब है कि ग्राहकों को पहले दिन कोई भी प्री-पेमेंट या फॉरक्लोजर चार्ज देने की जरूरत नहीं है।

- Yellow Board Funding- महिंद्रा चुनिंदा मॉडल्स पर टैक्सी के लिए फंड भी दे रहा है।

फाइनैंसिंग स्कीम्स के अलावा कंपनी डॉक्टर्स और पुलिस समेत फ्रंटलाइन कोरोना वॉरियर्स के लिए स्पेशल ऑफर दे रही है। डॉक्टर्स 90 Days Moratorium स्कीम के अलावा प्रॉसेसिंग फीस पर 50 पर्सेंट की छूट पा सकते हैं। पुलिसवाले ज्यादा फ्लेक्सिबल पेमेंट के लिए हायर फंड स्कीम्स का फायदा उठा सकते हैं। पिक-अप ट्रक मालिक बीएस4 मॉडल की ईएमआई पर बीएस6 महिंद्रा पिक-अप ट्रक खरीद सकते हैं।

Updated : 20 May 2020 5:48 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top