Home > अर्थव्यवस्था > जियो ने ग्राहकों के लिए नया तिमाही वर्क फ्रॉम होम प्लान किया जारी

जियो ने ग्राहकों के लिए नया तिमाही वर्क फ्रॉम होम प्लान किया जारी

999 रुपए में 84 दिन तक 3 जीबी/प्रतिदिन डेटा

जियो ने ग्राहकों के लिए नया तिमाही वर्क फ्रॉम होम प्लान किया जारी
X

मुंबई l रिलायंस जियो ने घर से काम करने वालों के लिए नया वर्क फ्रॉम होम प्लान जारी किया है। इस तिमाही प्लान में ग्राहक को सिर्फ 999 रुपए में 84 दिन के लिए 3 जीबी डेटा रोजाना मिलेगा। इस तरह से 1 जीबी डेटा की प्रभावी कीमत सिर्फ 4 रुपए है। इस नए प्लान में जियो से जियो और लैंडलाइन पर मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3 हजार मिनट भी मिलेंगे। साथ ही 100 एसएमएस हर दिन भेजने की सुविधा भी है।

प्लान में जियो के ग्राहकों को 3 जीबी का हाई स्पीड डेटा हर दिन मिलेगी। इसके बाद स्पीड घटकर 64 केबीपीएस हो जाएगी। इसके साथ जियो ऐप का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।लॉकडाउन के दौरान ज्यादा स्पीड वाले डेटा की मांग बढ़ गई है। कई कर्मचारी घर बैठे ही काम कर रहे हैं। इसके साथ ही परिवार वाले मनोरंजन में भी समय बिता रहे हैं। इसी को देखते हुए जियो ने ये तिमाही आधारित वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च किया है।

इससे पहले जियो ने 2 जीबी प्रतिदिन डेटा के साथ 365 दिन की वैधता वाला 2399 रुपए का प्लान भी लॉन्च किया था। इसमें 33 फीसदी ज्यादा फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। इसके साथ ही जियो का 2121 रुपए वाला प्लान भी जारी रहेगा। इसमें ग्राहकों को 336 दिन के लिए रोजाना 1.5 जीबी डेटा मिलता है।

Updated : 16 May 2020 6:51 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top