Home > अर्थव्यवस्था > IPL फैंस के लिए खुशखबरी, JIO ने लांच किया सस्ता क्रिकेट प्लान, जानिए क्या मिलेगा

IPL फैंस के लिए खुशखबरी, JIO ने लांच किया सस्ता क्रिकेट प्लान, जानिए क्या मिलेगा

IPL फैंस के लिए खुशखबरी, JIO ने लांच किया सस्ता क्रिकेट प्लान,  जानिए क्या मिलेगा
X

नईदिल्ली। आईपीएल 2022 की आज से शुरुआत हो रही है। रिलायंस जियो ने आईपीएल के फैंस के लिए 279 रुपये का नया क्रिकेट ऐड-ऑन प्लान लॉन्च किया है। इस पैक में 15GB का डेटा हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ मिलेगा। साथ ही डिज्नी+हॉटस्टार का का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।इस पैक को लेने वाले ग्राहक लाइव मैच का लुत्फ उठा सकेंगे।

क्रिकेट ऐड-ऑन प्लान MyJio ऐप पर उपलब्ध है। हालांकि 279 रूपए का ये प्लान चुनिंदा ग्राहकों के लिए ही है। ऐसे में यदि आप जानना चाहते है आपके मोबाइल नंबर पर ये प्लान मिल रहा है या नहीं तो आप माय जियो के मोबाइल ऐप पर जाकर चेक कर सकते हैं। वर्तमान में कंपनी 7 अलग-अलग क्रिकेट प्लान दे रही है। जिसमें सबसे प्लान 499 रुपये और सबसे महंगा प्लान 3,119 रुपये का है। इन सभी प्लान के साथ क साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मुफ्त है।

499 रूपए का प्लान -

जियो के इस प्लान में 28 दिनों की वैद्यता मिलेगी। इसके साथ ही रोजाना 2GB डाटा मिलेगा। इस प्लान के साथ में डिज्नी+हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS भी मिलेंगे।

555 रूपए का प्लान -

555 रुपये के क्रिकेट प्लान की वैधता 55 दिनों की है। इसमें 55 जीबी इंटरनेट डेटा मिल रहा है। साथ में डिज्नी+हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन लेकिन प्लान में कोई एसएमएस या कॉल की सुविधा नहीं हैं।

601 रुपए का प्लान -

जियो के 601 रुपए वाले प्लान में रोजाना 3GB डेटा, 28 दिनों वैद्यता, डिज्नी+हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 एसएमएस की सुविधा भी है।

Updated : 29 March 2022 7:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top