Home > अर्थव्यवस्था > डीलरशिप के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़ा को लेकर आईओसी ने किया सावधान

डीलरशिप के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़ा को लेकर आईओसी ने किया सावधान

डीलरशिप के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़ा को लेकर आईओसी ने किया सावधान
X

नई दिल्‍ली। सार्वजनिक क्षेत्र की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड (आईओसी) ने डीलरशिप के नाम पर हो रहे फर्जीवाड़े को लेकर सावाधान किया है। कंपनी ने सोमवार को ट्वीट करके लोगों को सावधान किया है। अपने ट्विटर हैंडल के जरिए ट्वीट में कंपनी ने कहा है कि कुछ वेबसाइट इंडियन ऑयल के नाम का झूठा इस्तेमाल कर रही है और पेट्रोल पंप डीलरशिप की जालसाजी भरी पेशकश कर रही है, जिससे बचने की जरूरत है।

इंडियन ऑयल ने अपने ट्वीट में एक फर्जी वेबसाइट का उदाहरण भी दिया है, जो कि https://petrolpampdealerchayan.in है। कंपनी ने ट्वीट के जरिए आम जनता को चेतावनी दी है कि ऐसी वेबसाइट्स के झांसे में नही आएं। कंपनी ने कहा है कि यदि पेट्रोल पंप डीलरशिप को लेकर कोई जानकारी हासिल करनी हो तो सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों के निकटतम डिवीजनल ऑफिस में संपर्क करें या फिर https://petrolpumpdealerchayan.in पर विजिट करें।

उल्‍लेखनीय है कि देश में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड, भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड और हिंदुस्तान पेट्रोलियन कॉरपोरेशन लिमिटेड ये तीन सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियां हैं। इसमें से बीपीसीएल का शीघ्र ही निजीकरण होने वाला है। गौरतलब है कि बीपीसीएल में सरकार अपनी पूरी 52.98 फीसदी हिस्सेदारी बेच रही है।

Updated : 10 Aug 2020 11:31 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top