Home > अर्थव्यवस्था > ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिल रही है भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिल रही है भारी डिस्काउंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर मिल रही है भारी डिस्काउंट
X

नई दिल्ली। भारत में त्योहारों के मौसम का मतलब होता खरीदारी का मौसम। इसलिए सभी ई-कॉमर्स वेबसाइट इस दौरान अपने ग्राहकों के लिए बेहचरीन ऑफर्स लेकर आ रही हैं। अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों बड़ी वेबसाइट्स अपने कस्टमर्स के लिए जबरदस्त ऑफर्स लेकर आई हैं। आज हम आपको बताएंगे Flipkart Big Billion Days 2020 Sale में मिलने वाली बेस्ट चिप स्मार्टफोन डील्स। फ्लिपकार्ट की इस सेल में आपको एंट्री लेवल स्मार्टफओन पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद आपको स्मार्टफोन की कीमत में विशेष छूट मिलेगी।

रियलमी की मौजूदा कीमत 6,999 रुपये है लेकिन सेल के दौरान आप इसे 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। रियलमी सी 11 में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है जो 720x1600 पिक्सल के रेजॉलूशन के साथ आएगा। ये फोन मीडियाटेक हीलियो G35 प्रोसेसर पर चलेगा साथ ही फोन में 32 जीबी स्टोरेज और 2 जीबी रैम मिलेगी। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरज को बढ़ाया जा सकता है। कैमरा की बात करें तो अच्छी फोटोग्राफी करने के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी के साथ आएगा।

Gionee Max

कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च किया है। फोन की कीमत की बात करें तो फोन की कीमत 5,999 रुपये है लेकिन Flipkart Big Billion Days 2020 सेल के दौरान आप इस स्मार्टफोन को 5,499 रुपये में खरीद सकते हैं। जिओनी मैक्स 6.1 इंच का एचडी+ मैक्स डिस्प्ले का साथ आता है। इस फुलव्यू ड्यूड्रॉप डिस्प्ले में 2.5D कर्व्ड ग्लास डिजाइन भी साथ आ रहा है। बैटरी की बात करें को इसकी बैटरी 5000mAh की है। कंपनी दावा करती है कि यह बैटरी 28 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। इसकी मदद से 24 घंटे म्यूजिक प्लेबैक, 9 घंटे मूवी, 42 घंटे कॉलिंग और 12 घंटे गेमिंग कर सकते हैं। फोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो कैमरे शामिल हैं।

Tecno Spark Go 2020 की कीमत 7,999 रुपये लेकिन अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट की सेल के दौरान खरीदते हैं तो आप इसे सिर्फ 6,499 रुपये की कीमत में ही खरदी सकते हैं। इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर आपको नो-कोस्ट ईएमआई की सुविधा और कैशबक भी मिल सकता है। स्मार्टफोन में आपको MediaTek Helio A20 प्रोसेसर मिलेगा।

Updated : 18 Oct 2020 8:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top