Top
Home > अर्थव्यवस्था > Ola Electric : बुकिंग शुरू होने के 24 घंटों में 1 लाख लोगों ने रु. 499 में बुक किया Scooter

Ola Electric : बुकिंग शुरू होने के 24 घंटों में 1 लाख लोगों ने रु. 499 में बुक किया Scooter

Ola Electric : बुकिंग शुरू होने के 24 घंटों में 1 लाख लोगों ने रु. 499 में बुक किया Scooter
X

सवारी करने वाली कंपनी ओला आगामी दिनों में Electric Scooter लांच करने जा रही है। इसी योजना अनुरूप कंपनी ने रजिस्ट्रेशन बुकिंग प्रक्रिया शुरू कर दी है। कम्पनी ने शनिवार को घोषणा की कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर ने पहले 24 घंटों के भीतर रिकॉर्ड तोड़ 1,00,000 लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है, जिससे यह दुनिया में सबसे पहले से बुक किया गया स्कूटर बन गया है।


ओला इलेक्ट्रिक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए 15 जुलाई की शाम को रिजर्वेशन बुकिंग के लिए लिंक ओपन किया था। इसे इसकी आधिकारिक वेबसाइट - olaelectric.com के माध्यम से 499 रुपये में बुक किया जा सकता है।


कंपनी ने कहा कि वह उन ग्राहकों की अभूतपूर्व मांग देख रही है जो रिकॉर्ड संख्या में स्कूटर बुक करने के लिए वेबसाइट पर आना जारी रख रहे हैं। ओला स्कूटर को ओला इलेक्ट्रिक का एक क्रांतिकारी उत्पाद कहा जा रहा है, जिसमें अच्छी गति, अभूतपूर्व माइलेज, सबसे बड़ा बूट स्पेस और साथ ही उन्नत तकनीक है जो इसे सबसे अच्छा स्कूटर बनाती हैं।


कंपनी ने कहा कि इसे व्यापक रूप से सुलभ बनाने के लिए इसकी कीमत आक्रामक तरीके से तय की जाएगी जो हर किसी के बजट में होगी और इसे दुनिया के लिए मेड-इन-इंडिया योजना से बनाया जाएगा, जिसका निर्माण कंपनी की अत्याधुनिक भारत की फैक्ट्री में किया जाएगा।


चेयरमैन भाविश अग्रवाल ने कहा की - मैं अपने पहले इलेक्ट्रिक वाहन के लिए पूरे भारत में ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया से रोमांचित हूं। अभूतपूर्व मांग और उपभोक्ता वरीयताओं को EVs में स्थानांतरित करने का भविष्य के लिए एक स्पष्ट संकेतक है।


Book Now : olaelectric.com

Updated : 2021-07-17T16:19:37+05:30
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top