Home > अर्थव्यवस्था > दिल्ली में खुला Apple का दूसरा स्टोर, जानिए कौन-कौन से प्रोडक्टस मिलेंगे

दिल्ली में खुला Apple का दूसरा स्टोर, जानिए कौन-कौन से प्रोडक्टस मिलेंगे

एप्पल के सीईओ टीम कुक ने किया उद्घटान

दिल्ली में खुला Apple का दूसरा स्टोर, जानिए कौन-कौन से प्रोडक्टस मिलेंगे
X

नईदिल्ली। दिल्ली में एप्पल के प्रोडक्ट्स उपयोग करने वालों के लिए खुशखबरी है। एप्पल का आधिकारिक स्टोर आज दिल्ली में खुल गया। कंपनी के सीईओ टीम कुक ने इसका उद्घटान किया। यह देश में एप्पल का दूसरा स्टोर है। इससे पहले मुम्बई में कंपनी ने अपना स्टोर खोला था।


भारत में एपल का दूसरा ऑफिशियल स्टोर साउथ दिल्ली के साकेत में ओपन हो गया है। टिम कुक ने स्टोर ओपन करने के बाद लोगों से मिले और तस्वीरें भी खिंचवाई। एप्पल साकेत' नाम के इस स्टोर का डिजाइन दिल्ली के पुराने दरवाजों से प्रेरित है। टिम कुक ने इस अवसर पर स्टोर का दरवाजा खोलकर ग्राहकों का स्वागत भी किया। इससे पहले एप्पल के सीईओ टिम कुक ने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में 18 अप्रैल को एप्पल के पहले स्टोर का उद्घाटन करने के साथ स्टोर का दरवाजा खोलकर ग्राहकों का स्वागत भी किया था।

राजधानी दिल्ली के साकेत स्थित एप्पल का रिटेल स्टोर आकार में मुंबई के स्टोर से थोड़ा छोटा है। स्टोर की ओपनिंग के समय हजारों ग्राहक स्टोर के बाहर लाईन लगाकर खड़े थे। कंपनी का कहना की भारत में स्टोर खोलने से लोगों को उपभोक्ताओं के खरीद के अनुभव को उम्दा बनाएगा। इसी के साथ ही कंपनी का भारत में ऑफलाइन रिटेल मार्किट भी बढ़ेगा।

ये प्रोडक्ट्स मिलेंगे -

  • आईफोन्स,
  • मैकबुक,
  • एप्पल एक्सेसरीज,
  • एप्पल म्यूजिक,
  • एप्पल आर्केड
  • एप्पल टीवी

Updated : 20 April 2023 10:21 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top