Home > देश > क्रूज ड्रग केस : गवाह ने एनसीबी पर झूठी गवाही का लगाया आरोप

क्रूज ड्रग केस : गवाह ने एनसीबी पर झूठी गवाही का लगाया आरोप

क्रूज ड्रग केस : गवाह ने एनसीबी पर झूठी गवाही का लगाया आरोप
X

मुंबई। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) की ओर से कार्डिलिया क्रूज ड्रग पार्टी मामले में आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले 25 करोड़ रुपये की डील होने का वीडियो इस मामले के गवाह प्रभाकर साईल ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। प्रभाकर साईल ने वीडियो में एनसीबी पर उन्हें जबरन गवाह बनाने का आरोप लगाया है। साथ ही एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर भी गंभीर आरोप लगाया है। इस मामले में समीर वानखेड़े ने कहा कि इसका जवाब उनके वरिष्ठ खुद देंगे।

प्रभाकर साईल ने वीडिया जारी कर कहा कि वे इस मामले में फरार गवाह किरण गोसावी के पर्सनल गार्ड का काम जुलाई महीने से देख रहे हैं, जिस दिन कार्डिलिया क्रूज पर ड्रग पार्टी के नाम पर एनसीबी ने छापा मारा था , उसी दिन किरण गोसावी के साथ वह भी घटनास्थल पर मौजूद थे। छापेमारी से पहले किरण गोवासी सैम डिसोजा नामक व्यक्ति से मिले थे। छापेमारी के बाद किरण गोसावी ने ही आर्यन खान को पकड़ा था। इसके बाद किरण गोसावी ने आर्यन खान को फोन देकर किसी से बात करवाई थी। कार्डिलिया क्रूज से एनसीबी दफ्तर लाते समय गाड़ी में 25 करोड़ रुपये की डील का प्रयास किया गया। किरण गोसावी यह डील अंत में 18 करोड़ रुपये तक में फाइनल करने वाले थे और इनमें से 8 करोड़ रुपये समीर वानखेड़े को मिलने वाले थे। उस समय शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने फोन नहीं उठाया था। इसी वजह से आर्यन खान पर मामला दर्ज किया गया ।

प्रभाकर साईल ने कहा कि इस मामले में सिर्फ वे , किरण गोसावी और मनीष भानुशाली ही एनसीबी दफ्तर में उपस्थित थे। एनसीबी ने इस मामले अन्य फर्जी गवाहों का नाम पर गवाही दर्ज की है, जो पूरी तरह फर्जी है। इसी प्रकार फिल्म जगत के नामी शख्स से किरण गोसावी ने 50 करोड़ रुपये उनके मार्फत मंगवाए थे। इनमें किरण गोसावी , सैम डिसोजा और समीर वानखेड़े ने बांट कर लिया था। प्रभाकर साईल ने कहा कि किरण गोसावी इस मामले में फरार है । इसलिए उन्हें समीर वानखेड़े तथा उनकी टीम से अब डर लगने लगा है। प्रभाकर साईल ने कहा है कि वह इस मामले की हर जांच के लिए तैयार हैं ।इस मामले में समीर वानखेड़े ने पहले कहा था कि वे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे। कुछ देर बार फिर समीर वानखेड़े ने कहा कि इस मामले का जवाब उनके वरिष्ठ खुद देने वाले हैं।

Updated : 25 Oct 2021 7:07 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top