Home > देश > केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जो पार्टी दो साल तक...

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जो पार्टी दो साल तक...

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- जो पार्टी दो साल तक...
X

नईदिल्ली। मानसून सत्र के दौरान विपक्ष द्वारा संसद में लगातार किए गए विरोध के कारण लोकसभा की कार्यवाही तय तिथि से दो दिन पूर्व ही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी गई।विपक्षी सांसदों के इस आचरण को सत्तापक्ष ने लोकतंत्र के लिए दुर्भागयपूर्ण बताया।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने विपक्षी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो पार्टी दो वर्ष तक अपना अध्यक्ष न चुन पाए, जिस दल के सांसद अपनी ही सरकार के विधेयक को फाड़ दे और जो सदन न चलने दे, तो समझा जा सकता है कि वह लोकतंत्र को कितना शर्मसार करने का काम कर रहे हैं।जनता ने जिन्हें अपने हित से जुड़े मुद्दे उठाने के लिए सांसद बनाकर भेजा है वो सदन में चर्चा में भाग न लेकर फाइल फेंकने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कल मंगलवार को जो हुआ वो एक के बाद दूसरी शर्मसार करने वाली घटना थी।

वहीँ संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि राज्यसभा में एक सदस्य (प्रताप सिंह बाजवा) ने रूल बुक लेकर आसन की ओर फेंक दी और अधिकारियों की टेबल पर चढ़ गए। ये शर्मनाक नजारा है।बता दें की मंगलवार को राज्यसभा में विपक्षी सदस्यों ने जमकर हंगामा किया। कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा सदन में अधिकारियों की टेबल पर चढ़ गए और रूल बुक उठाकर आसन की ओर फेंक दी।

Updated : 12 Oct 2021 10:37 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top