Home > देश > केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, स्वस्थ होकर घर लौटे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, स्वस्थ होकर घर लौटे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, स्वस्थ होकर घर लौटे
X

नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को गुरुवार शाम दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिल गई। अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। अमित शाह को शनिवार रात करीब 11 बजे दोबारा से एम्स में भर्ती कराया गया था। एम्स के डायरेक्टर डॉक्टर रणदीप गुलेरिया की अगुवाई वाली टीम अमित शाह की देखरेख में लगी हुई थी।

जानकारी के अनुसार, पिछले महीने भी गृहमंत्री कोरोना के बाद पोस्ट कोविड केयर के लिए एम्स में भर्ती हुए थे। इसके बाद 12 दिन बाद उन्हें 30 अगस्त को एम्स से छुट्टी मिल गई थी, लेकिन 13 सितंबर को उन्हें फिर से पूर्ण चिकित्सा जांच के लिए भर्ती कराया गया था।

गृहमंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद इलाज के लिए गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल भर्ती कराए गए थे। इलाज के बाद वह ठीक होकर घर लौट आए थे, लेकिन थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें फिर से एम्स में भर्ती कराया गया था।

गौरतलब है कि 55 वर्षीय अमित शाह ने बीते माह 2 अगस्त को ट्विटर के माध्यम से देश के बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से सतर्क रहने और अपना टेस्ट कराने की सलाह दी थी।

Updated : 17 Sep 2020 2:57 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top