Top
Home > देश > उद्धव ठाकरे सरकार में तालमेल नहीं : राज ठाकरे

उद्धव ठाकरे सरकार में तालमेल नहीं : राज ठाकरे

उद्धव ठाकरे सरकार में तालमेल नहीं : राज ठाकरे

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि सूबे में चल रही उद्धव ठाकरे सरकार में किसी भी तरह का तालमेल नहीं है। इसका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है।

राज ठाकरे ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि राज्य में लॉकडाउन है या अनलॉक, इसका भी पता नहीं चल रहा है। जनता भ्रम की स्थिति में है और कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है। इस दौरान वर्क फ्राम होम शुरू किया गया है लेकिन इससे बहुत से लोगों की नौकरी चली गई है। हर घर में परेशानी है लेकिन सरकार की ओर से किसी भी तरह की व्यवस्था नहीं की जा रही है। राज्य में तीन दलों की महाविकास आघाड़ी सरकार में एकरूपता नजर नहीं आ रही है। सिर्फ राज्य के मंत्री केंद्र सरकार पर और विपक्ष राज्य सरकार पर निशाना साधने में व्यस्त हैं।

राज ठाकरे ने कहा कि गुरुवार को मुख्यमंत्री पुणे दौरे पर थे लेकिन उनका कोई काम राज्य की जनता को नहीं दिखा है। मुख्यमंत्री को खुद कोरोना के इस संकट काल में आम जनता में रहकर काम करना चाहिए।

लेकिन राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात ने कहा है कि राज्य सरकार में बेहतर तालमेल है। राज ठाकरे को महाविकास आघाड़ी सरकार में कहां तालमेल नहीं दिख रहा है, यह उनका अपना नजरिया है। थोरात ने कहा कि कोरोना जैसे संकटकाल का मुकाबला सरकार धैर्य के साथ कर रही है और यहां कोरोना के मरीज बड़ी संख्या में ठीक हो रहे हैं।

Updated : 31 July 2020 1:58 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top