Top
Home > देश > सुशांत सिंह केस : राम कदम ने रिया और मुंबई पुलिस पर लगाए सांठगांठ के आरोप

सुशांत सिंह केस : राम कदम ने रिया और मुंबई पुलिस पर लगाए सांठगांठ के आरोप

सुशांत सिंह केस : राम कदम ने रिया और मुंबई पुलिस पर लगाए सांठगांठ के आरोप
X

नई दिल्ली। सुशांत सिंह मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। 28 अगस्त को पूछताछ खत्म होने के बाद रिया चक्रवर्ती सीबीआई ऑफिस से सीधे घर आने के बजाय पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। इस दौरान उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। फोटोज में रिया सैंटाक्रूज पुलिस स्टेशन में नजर दे रही हैं। यहां वो कुछ देर रुकी और बाहर निकल आई। आपको बता दें कि रिया को मुंबई पुलिस सिक्योरिटी दे रही हैं। सीबीआई ऑफिस से घर आने पर भी पुलिस ने उन्हें घर तक छोड़ा था।

राम कदम ने कहा, 'हमने देखा कि महाराष्ट्र सरकार के पास पूरे 65 दिनों तक सुशांत सिंह केस की जांच थी और 65 दिनों के अंतराल में महाराष्ट्र सरकार ने रिया के प्रवक्ता के रूप में काम किया। रिया और महाराष्ट्र सरकार की साठ-गांठ है। रिया के प्रवक्ता के रूप में महाराष्ट्र सरकार बात कर रही थी।'

राम कदम ने कहा कि मेरा सवाल यह है कि कंगान को महाराष्ट्र सरकार ने अभी तक सुरक्षा प्रदान क्यों नहीं की। क्या सरकार डर गई है जो कि ताकतवरों को चोट पहुंचाएगी? उन्होंने कहा कि इसे उजागर करने की आवश्यकता है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि एक तरफ रिया को एक फोन कॉल पर पुलिस सुरक्षा मिलती है वहीं है, वहीं कंपना को जवाब तक नहीं दिया जा रहा है।


इस दोहरे मापदंड से मन में संदेह और सवाल खड़े हो रहे हैं। ड्रग्रस रैकेट में शामिल अभिनेता, नेता और ड्रग्स माफियाओं की सच्चाई सामने आए ऐसी महाराष्ट्र सरकार की मंशा नहीं है यह जनभावना बन गई है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सीबीआई जांच चल रही है। ऐसे में कुछ चैट सामने आए हैं जिसके बाद से बॉलीवुड में ड्रग को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है।

Updated : 30 Aug 2020 3:08 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top