Home > देश > बंगाल से जुड़े है जहांगीरपुरी हिंसा के तार, कोलकाता पहुंची दिल्ली पुलिस

बंगाल से जुड़े है जहांगीरपुरी हिंसा के तार, कोलकाता पहुंची दिल्ली पुलिस

बंगाल से जुड़े है जहांगीरपुरी हिंसा के तार, कोलकाता पहुंची दिल्ली पुलिस
X

नईदिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपितों के तार बंगाल से जुड़ते दिख रहे हैं।दंगा आरोपितों की तलाश में दिल्ली पुलिस के अधिकारी बंगाल पहुंच गए हैं। पुलिस जांच में पता चला है कि दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के दिन शोभायात्रा पर पथराव करने वाले दंगाइयों के संबंध बंगाल से रहे हैं।

जानकारी के अनुसार दंगे के आरोपित बांग्लादेश से अवैध तरीके से घुसपैठ कर पश्चिम बंगाल आए थे। यहां लंबे समय तक रहने के बाद यह लोग दिल्ली में जाकर बस गए। इन लोगों के शाहीन बाग और 2020 के दंगों में भी शामिल होने की आशंका है। पुलिस को कथित तौर पर पता चला है कि यह सारे लोग जहांगीरपुरी में शोभायात्रा पर हमला और फायरिंग करने के बाद बंगाल आकर छिप गए हैं।

तीन अधिकारी पहुंचे बंगाल -

दिल्ली के जहांगीरपुरी हिंसा के आरोपितों की दिल्ली पुलिस के तीन अधिकारी बंगाल पहुंचे हैं। राज्य पुलिस महानिदेशक से संपर्क करने के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू दी है। इससे पहले दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने यहां भवानी भवन स्थित पुलिस मुख्यालय में वरिष्ठ अधिकारियों से मुलाकात करने के बाद महिषादल और सूताहाटा थाना क्षेत्र का दौरा करने गए हैं। दिल्ली पुलिस को दंगा के आरोपित अंसार, सलीम शेख, दिलशाद, आहिद और अन्य आरोपितों और उनके सहयोगियों के छुपे होने की आशंका है।

Updated : 20 April 2022 8:15 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top