Home > देश > देश में बढ़ेगा वायुसेवा का दायरा, स्पाइसजेट शुरू करेगी 28 नई घरेलू उड़ानें

देश में बढ़ेगा वायुसेवा का दायरा, स्पाइसजेट शुरू करेगी 28 नई घरेलू उड़ानें

देश में बढ़ेगा वायुसेवा का दायरा, स्पाइसजेट शुरू करेगी 28 नई घरेलू उड़ानें
X

नईदिल्ली। किफायती दर पर विमान सेवा देने वाली स्पाइसजेट 31 अक्टूबर से देशभर में 28 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगी। कंपनी ने www.spicejet.com स्पाइसजेट के मोबाइल ऐप और ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल्स और ट्रैवल एजेंटों के जरिए इसके लिए टिकटों की बुकिंग भी शुरू कर दी है। विमानन कंपनी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

स्पाइसजेट ने जारी एक बयान में कहा कि वह अपने नए शीतकालीन कार्यक्रम के तहत राजस्थान जयपुर, जैसलमेर, जोधपुर और उदयपुर के पर्यटन स्थलों को प्रमुख महानगरों और शहरों से जोड़ने के लिए नॉन स्टॉप नई उड़ानें शुरू करेगी। इसके अलावा स्पाइसजेट बागडोगरा को अहमदाबाद, कोलकाता को श्रीनगर से जोड़ेगी और बेंगलुरु-पुणे सेक्टर में दो नई उड़ानें शुरू करेगी।

विमानन कंपनी स्पाइसजेट के चीफ कमर्शियल ऑफिसर शिल्पा भाटिया ने कहा कि त्योहारी सीजन की शुरुआत और अवकाश यात्रा की मांग में बढ़ोतरी के साथ हमने देशभर से अपने यात्रियों के लिए राजस्थान के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी सुनिश्चित की है, जो सर्दियों के दौरान देश के सबसे पसंदीदा पर्यटन स्थलों में से एक है। भाटिया ने कहा कि स्पाइसजेट ज्यादा उड़ानें शुरू करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो यात्रा और पर्यटन को पुनर्जीवित करने में मदद करेगी। उन्होंने कहा कि एयरलाइन अपने बोइंग-737 और क्यू400 विमानों को इन मार्गों पर तैनात करेगी।

Updated : 25 Oct 2021 2:25 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top