Home > देश > प्रधानमंत्री की माँ के निधन पर सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री की माँ के निधन पर सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री की माँ के निधन पर सोनिया, राहुल,  प्रियंका गांधी ने जताया शोक
X

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबा मोदी के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी, सोनिया गाँधी एवं प्रियंका गाँधी वाड्रा ने गहरा दुख व्यक्त किया है। खड़गे ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की माता हीराबा मोदी के निधन से वे बहुत दुखी हैं और संकट की घड़ी में परिजनों के साथ हैं।

वहीं राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माता, हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। इस मुश्किल समय में उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने हीराबेन के निधन पर शोक जताते हुए लिखा, '' पीएम मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ. अपनी प्यारी मां को खोने पर श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं. दुख की इस घड़ी में हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं पूरे परिवार के साथ है.''

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, ''प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी के निधन का दुखद समाचार मिला. ईश्वर दिवंगत पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं श्री नरेंद्र मोदी जी और उनके परिवार के समस्त सदस्यों को पीड़ा के इन क्षणों में साहस दें. ॐ शांति!''

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री मोदी की माता हीराबा मोदी का निधन हो गया। वे 100 वर्ष की थीं। उन्हें मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Updated : 4 Jan 2023 8:00 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top