Home > देश > जेईई-नीट परीक्षा के आयोजन पर सोनिया गांधी का संदेश, पढ़े पूरी खबर

जेईई-नीट परीक्षा के आयोजन पर सोनिया गांधी का संदेश, पढ़े पूरी खबर

जेईई-नीट परीक्षा के आयोजन पर सोनिया गांधी का संदेश, पढ़े पूरी खबर
X

नई दिल्ली। जेईई और नीट परीक्षा के आयोजन का मुद्दा इस समय पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है, कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी ने स्‍टूडेंट को लेकर अपनी बात रखी है।

सोनिया ने कांग्रेस के 'स्पीक अप फॉर स्टूडेंट्स सेफ्टी' अभियान के तहत वीडियो जारी कर कहा, ''मुझे इसका अहसास है कि आप (छात्र) मुश्किल हालात का सामना कर रहे हैं. आपकी परीक्षा के मुद्दे को सबसे अधिक महत्व मिलना चाहिए।''

जब तक महामारी पर नियंत्रण नहीं पा लिया जाता है कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने सुप्रीम कोर्ट जाने का विचार किया। सोनिया गांधी ने कहा, "मेरे प्रिय छात्रों, मैं आपके लिए महसूस करती हूं क्योंकि आप अब बहुत कठिन स्थिति का सामना कर रहे हैं। आपकी परीक्षाओं का मुद्दा कि उन्हें कब और कहां आयोजित किया जाना चाहिए, न केवल आपके लिए बल्कि आपके परिवार के लिए भी सबसे महत्वपूर्ण मुद्दा है।"

सोनिया ने कहा, "आप हमारे भविष्य हो। बेहतर भविष्य के निर्माण के लिए हम आप पर निर्भर हैं। इसलिए, अगर आपके भविष्य को लेकर कोई फैसला लिया जाता है तो यह महत्वपूर्ण है कि यह आपकी सहमति से लिया जा रहा है। मुझे आशा है कि सरकार आपकी सुनेगी, आपकी आवाज को सुनेगी और आपकी इच्छा अनुरूप काम करेगी। धन्यवाद। जय हिंद।"


Updated : 28 Aug 2020 3:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top