Home > देश > स्मृति ईरानी का कांग्रेस से सवाल, "प्रधानमंत्री की सुरक्षा को पुलिस ने किस बड़े नेता के इशारे पर..."

स्मृति ईरानी का कांग्रेस से सवाल, "प्रधानमंत्री की सुरक्षा को पुलिस ने किस बड़े नेता के इशारे पर..."

स्मृति ईरानी का कांग्रेस से सवाल, प्रधानमंत्री की सुरक्षा को पुलिस ने किस बड़े नेता के इशारे पर...
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पंजाब यात्रा के दौरान हुयी सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने जानबूझकर प्रधानमंत्री को असुरक्षित रखा।एक समाचार चैनल द्वारा प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुयी चूक से जुड़े मामले पर स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद ईरानी ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अब प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुयी चूक की सच्चाई उजागर हो गई है।

उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा को भंग होते देख मैंने कांग्रेस नेतृत्व के समक्ष कुछ प्रश्न रखे थे। एक टेलीविजन नेटवर्क ने उन प्रश्नों के कुछ चिंताजनक परिणाम राष्ट्र के सम्मुख रखे हैं। पंजाब पुलिस अधिकारियों के बयान एक राष्ट्रीय न्यूज चैनल पर सच को उजागर करते है। पंजाब पुलिस के अधिकारी का ये वक्तव्य की प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा भंग होने की जानकारी वो वरिष्ठ अधिकारियों, पंजाब प्रशासन और सरकार को देते रहे, लेकिन सरकार की तरफ से कोई ऐसा हस्तक्षेप जो प्रधानमंत्री जी को सुरक्षा दे, ऐसा कुछ नहीं किया गया। यह खुलासा एक राष्ट्रीय समाचार चैनल द्वारा किया गया था।बेहद चिंताजनक बात यह है कि पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने इस बात पर प्रकाश डाला है कि कैसे वे लगातार पंजाब में कांग्रेस सरकार और प्रशासन के साथ मिलकर पीएम और उनके मार्ग की सुरक्षा के लिए खतरे को उजागर कर रहे हैं।

इससे जो सवाल पैदा होता है वह यह उजागर करता है कि पंजाब कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार में कौन जानबूझकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए इन खतरों की अनदेखी करता रहा।डीजीपी ने क्यों पूरी व्यवस्था और रूट सुरक्षित है, ऐसा संदेश प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा टीम को दिया? पंजाब के वो कौन कांग्रेस सरकार में आला अधिकारी हैं जो इस अलर्ट के बाद भी प्रधानमंत्री जी को सुरक्षा देन के लिए कोई भी कदम नहीं उठा रहे थे?

Updated : 12 Jan 2022 9:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top