Home > देश > पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे सचिन पायलट, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे सचिन पायलट, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग

बृजभूषण शरण सिंह ने एक इंटरव्यू में पहलवानों के मेडल को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया

पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे सचिन पायलट, निष्पक्ष जांच की उठाई मांग
X

नईदिल्ली। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी के लिए जारी पहलवानों के धरने का आज 27वां दिन है।अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री सचिन पायलट आज पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे। उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग की।

दरअसल, पहलवान पिछले काफी दिनों से जंतर-मंतर पर कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शन में समय-समय पर विपक्ष के कई नेता भाग लेने पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में सचिन पायलट भी शुक्रवार को यहां पहुंचे।पायलट ने धरनारत पहलवान बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट से मुलाकात कर उनसे बातचीत की। पहलवानों की मांग है कि बृजभूषण शरण सिंह को यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया जाए।

मेडल पर आपत्तिजनक बयान -

बता दें कि खापों द्वारा महापंचायत कर सरकार को दिए गए अल्टीमेटम के अब सिर्फ 2 ही दिन बचे हैं। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। ऐसे में 21 मई के बाद इस धरने के बड़े आंदोलन में बदलने की आशंका जताई जा रही है। दूसरी ओर बृजभूषण शरण सिंह ने एक इंटरव्यू में पहलवानों के मेडल को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेडल की कीमत तो 15 रुपए है। अगर वापस करना ही है तो करोड़ों रुपए का नकद पुरस्कार करें।

Updated : 19 May 2023 9:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top