Home > देश > लालू प्रसाद यादव ने की वर्चुअल मीटिंग, कहा - कोरोना संकट में लोगों की मदद करें

लालू प्रसाद यादव ने की वर्चुअल मीटिंग, कहा - कोरोना संकट में लोगों की मदद करें

लालू प्रसाद यादव ने की वर्चुअल मीटिंग, कहा - कोरोना संकट में लोगों की मदद करें
X

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव लम्बे समय के बाद रविवार को पार्टी नेताओं से वीडियो कांफ्रंसिंग के जरिये मुखातिब हुए। इसमें उन्होंने पार्टी के लोगों को कोरोना से जीतने के लिए सभी का साथ देने का संदेश दिया ।उन्होंने कहा कि हम बीमार हैं और इस हालत में कहीं नहीं जा रहे हैं, जैसे ही ठीक होंगे, आप सब के बीच में आयेंगे।

उन्होंने कहा कि आप सभी पूरी तरह से अपने गरीब लोगों की सेवा करें। इस बीमारी से लाखों लोगों की मृत्यु हुई है। हर तरफ तबाही है। ऐसे में आपका फर्ज होता है कि जितना हो सके, जनता के बीच जाकर उनकी सेवा करिए। उन्होंने बिहार के लोगों के प्रति चिंता भी प्रकट की। इससे पहले तेजस्वी यादव ने वर्चुअल मीटिंग शुरू करते हुए कहा कि बिहार में सरकारी अस्पतालों की स्थिति इतनी खराब है कि जनता वहां नहीं जाना चाहती है। सरकार कोरोना में हर तरह से विफल हो रही है। राष्ट्रीय जनता दल कोरोना से परेशान लोगों की हर तरह से मदद कर रहा है। उन्होंने कहा कि पटना से बाहर शेष बिहार में स्वास्थ्य सुविधा नहीं है।

बता दें कि राजद की वर्चुअल मीटिंग दोपहर दो बजे की जगह 2:45 बजे शुरु हुई। मीटिंग की शुरुआत में सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन व पार्टी के अन्य दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि दी गई। मीटिंग में उन लोगों को भी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी, जिनकी जान कोरोना से हो चुकी है। बताया जा रहा है कि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण मीटिंग में लालू प्रसाद करीब 45 मिनट देर से जुड़े।

Updated : 12 Oct 2021 10:43 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top