Home > देश > राजद का दावा: जदयू के 17 विधायक संपर्क में, कभी भी टूट सकती है नीतीश की पार्टी

राजद का दावा: जदयू के 17 विधायक संपर्क में, कभी भी टूट सकती है नीतीश की पार्टी

राजद का दावा: जदयू के 17 विधायक संपर्क में, कभी भी टूट सकती है नीतीश की पार्टी
X

पटना। अरुणाचल में जदयू के 6 विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद से बिहार में राजद को सत्ता की राह निकलती दिखाई देने लगी है। कल मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को तेजस्वी को सीएम और खुद पीएम उम्मीदवार बनने का प्रस्ताव देने के बाद आज राजद ने दूसरा दांव चला है। राजद नेता श्याम रजक ने दावा किया है कि जदयू के 17 विधायक उनके संपर्क में है। उनकी राजद में शामिल होने की चाह है। इससे पहले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी ने कल नीतीश को विपक्ष का नेतृत्व करने का प्रस्ताव दिया था।

श्याम रजक ने आगे कहा की दल-बदल कानून के चलते अभी 17 विधायकों को राजद में शामिल नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा की दल-बदल कानून को रोकने के लिए और विधायकों से संपर्क किया जा रहा है। उन्होंने कहा की जदयू को तोड़ने के लिए 25-26 विधायक होने चाहिए। उन्होंने कहा की हम समाजवाद के समर्थक और लालू यादव की विचारधारा को मानने वाले विधायकों को राजद में शामिल करेंगे।

राजद के दो नेताओं के बड़े बयान सामने आने के बाद बिहार की राजनीति में गर्माहट बढ़ गई है। जदयू की ओर से प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने मोर्चा संभालते हुए कहा की श्याम रजक लोगों को भर्मित करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा की पूरी पार्टी एकजुट है।

Updated : 2021-10-12T16:36:36+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top