Home > देश > ममता पहली मुख्यमंत्री जो केंद्रीय बलों के घेराव के लिए उकसा रहीं : रविशंकर प्रसाद

ममता पहली मुख्यमंत्री जो केंद्रीय बलों के घेराव के लिए उकसा रहीं : रविशंकर प्रसाद

ममता पहली मुख्यमंत्री जो केंद्रीय बलों के घेराव के लिए उकसा रहीं : रविशंकर प्रसाद
X

नईदिल्ली। पश्चिम बंगाल में जारी विधानसभा चुनाव के बीच भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है। आज भजपा नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प. बंगाल की मुख़्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।उन्होंने कहा की वह पहली ऐसी हैं, जो सार्वजनिक तौर पर केंद्रीय बलों का घेराव करने के लिए लोगों को उकसा रही हैं।

केंद्रीय मंत्री प्रसाद ने कहा की ममता पहली मुख्यमंत्री हैं जो सार्वजनिक तौर पर कह रही हैं कि सुरक्षा बलों का घेराव करो। यह बहुत गलत है। निष्पक्ष चुनाव कराना चुनाव आयोग का काम है और सुरक्षा बल उनकी मदद करते हैं। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में अब भाजपा की सरकार आ रही है और इस राज्य को विकास के मामलों में हम आगे बढ़ाएंगे। केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि बंगाल के लिए हमने 123 फास्ट ट्रैक कोर्ट स्वीकृत करके दिया है। ये सभी दुराचार और बच्चों के खिलाफ यौन अपराधों के लिए हैं ।

उन्होंने कहा कि वे ममता को बार-बार पत्र लिखते रहे हैं कि फास्ट ट्रैक कोर्ट के लिए सहमति दीजिए। बावजूद, कोई जवाब नही आया।प्रसाद ने कहा कि ममता बनर्जी महिला मुख्यमंत्री हैं, उनको फास्ट ट्रैक कोर्ट से क्या दिक्कत है। उन्होंने कहा कि देश के 27 राज्यों ने इसे स्वीकार किया है और वहां काम शुरू हो गया है। लेकिन पश्चिम बंगाल में यह पिछले तीन साल से पेंडिंग है । उन्होंने ममता के इस रवैये को असंवेदनशील करार देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में कुल 20,221 दुराचार के मामले पेंडिंग हैं।

Updated : 12 Oct 2021 10:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top