Home > देश > प्रधानमंत्री की बैठक में ममता बनर्जी का आचरण अशोभनीय रहा : रविशंकर प्रसाद

प्रधानमंत्री की बैठक में ममता बनर्जी का आचरण अशोभनीय रहा : रविशंकर प्रसाद

प्रधानमंत्री की बैठक में ममता बनर्जी का आचरण अशोभनीय रहा : रविशंकर प्रसाद
X

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिलाधिकारियों के साथ बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आचरण को अशोभनीय बताते हुए कहा कि उन्होंने पूरी बैठक को असफल बनाने की कोशिश की है।

रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के कुछ जिलों के जिलाधिकारियों से उनके जिले में कोरोना की लड़ाई में जो अच्छे काम हो रहे हैं उसको शेयर करने के लिए बैठक बुलाई थी जिसमें ममता बनर्जी का आचरण बहुत ही अशोभनीय रहा है। उन्होंने पूरी बैठक को असफल बनाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि आज ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के जिले के जिलाधिकारी को बोलने नहीं दिया और कहा," डीएम क्या जानते हैं, मैं उनसे अधिक जानती हूं।" यह एक मुख्यमंत्री के द्वारा प्रधानमंत्री द्वारा बुलाई गई मीटिंग में ऐसा अशोभनीय आचरण बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

कितनी बैठकों में भाग लिया -

रविशंकर ने सवाल किया कि आज तक ममता ने प्रधानमंत्री द्वारा आहूत कितनी बैठकों में भाग लिया है। 17 मार्च को प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई थी वहां ममता नहीं थी। इसके अलावा चाहे इंफ्रास्ट्रक्चर हो लैंड बिल हो नीति आयोग की गवर्निंग बॉडी की बैठक हो किसी में भी भाग नहीं लिया है। भाजपा नेता ने ममता बनर्जी से जानना चाहा कि अगर प्रधानमंत्री भारत के सभी जिला अधिकारियों से उनके जिले में जो अच्छे काम किए हैं उनकी जानकारी प्राप्त कर रहे हैं तो उससे ममता को क्या परेशानी है। कौन से जिले में शासन किस राजनीतिक रंग का है इससे मोदी को मतलब नहीं है।

पीड़ादायक आचरण -

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोरोना की इस लड़ाई में प्रधानमंत्री रोज मेहनत कर रहे हैं,कभी देश के लोगों से चर्चा करके,कभी अधिकारियों से,डॉक्टरों, मुख्यमंत्रियों,उद्योगपति से चर्चा करते हैं। तब ममता द्वारा इस प्रकार का आचरण बहुत पीड़ादायक है। हमे राजनीति से ऊपर उठकर एक स्वर में जनता की चिंता करनी चाहिए।

Updated : 12 Oct 2021 10:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top