Home > देश > बाबा राम रहीम कोरोना संक्रमित, हनीप्रीत पहुंची मेदांता अस्पताल

बाबा राम रहीम कोरोना संक्रमित, हनीप्रीत पहुंची मेदांता अस्पताल

बाबा राम रहीम कोरोना संक्रमित, हनीप्रीत पहुंची मेदांता अस्पताल
X

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की आरटी-पीसीआर जांच में कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। हालांकि एक दिन पूर्व उनकी कोरोना की रैपिड एंटीजन जांच की गई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। रैपिड एंटीजन की रिपोर्ट अगर पॉजिटिव आती है तो फिर आरटी-पीसीआर जांच की जाती है। गुरुग्राम के सिविल सर्जन डा. विरेंद्र यादव ने सोमवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेेगेटिव आने की पुष्टि की।

डेरा प्रमुख को स्वास्थ्य खराब होने के चलते गुरुग्राम के मेदांता मेडिसिटी अस्पताल में दाखिल हैं। उन्हें यहां नौवीं मंजिल पर कमरा नंबर-4643 में ठहराया गया है। सोमवार को उनसे मुलाकात करने मुंह बोली बेटी हनीप्रीत सुबह साढ़े आठ बजे पहुंची। हनीप्रीत ने अटेंडेंट के तौर पर 15 जून तक का कार्ड बनवाया है। हनीप्रीत रोजाना उनसे मुलाकात कर सकती है।

उल्लेखनीय है कि संत गुरमीत राम रहीम सिंह ने सुनारिया जेल में सेहत खराब होने की बात जेल स्टाफ से कही थी। इसके बाद उन्हें पीजीआईएमएस रोहतक में जांच को ले जाया गया। जहां से उन्हें बुधवार शाम को ही वापस जेल ले जाया गया। इसके बाद रविवार को फिर से उनकी सेहत खराब हुई। उनका सीटी स्कैन, एंजियोग्राफी और फाइब्रोस्कैन कराया गया था। इसके साथ ही उनकी कोरोना जांच भी की गई। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद दोबारा से उनकी जांच की गई तो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top