Home > देश > राहुल गांधी ट्रेक्टर लेकर संसद पहुंचे, सुरजेवाला सहित कई नेता गिरफ्तार

राहुल गांधी ट्रेक्टर लेकर संसद पहुंचे, सुरजेवाला सहित कई नेता गिरफ्तार

राहुल गांधी ट्रेक्टर लेकर संसद पहुंचे, सुरजेवाला सहित कई नेता गिरफ्तार
X

नईदिल्ली। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज कृषि कानूनों के विरोध में ट्रेक्टर चलकर संसद पहुंचे। उन्होंने कहा की वे वह किसानों का एक संदेश लेकर आए है। बता दें की कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दल मानसून सत्र की शुरुआत से ही पेगासस और कृषि कानूनों को लेकर विरोध कर रहे है। जिसके चलते रोजाना दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित हो रही है। अब तक सिर्फ एक दिन ही राज्यसभा में ही कार्यवाही हो सकी।

राहुल ने कहा कि सरकार किसानों की आवाज दबाने में लगी हुई है। संसद में इस मुद्दे पर चर्चा तक नहीं करने दी जा रही है। पूरा देश जानता है कि यह कानून कुछ बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाने के लिए है। सरकार को इन कानूनों को वापस लेना होगा। उन्होंने आगे कहा कि सरकार का मानना है कि देश का किसान बेहद खुश है और विरोध करने वाले आतंकवादी हैं।

राहुल गांधी लगातार किसानों के आंदोलन का समर्थन करते आए हैं। इसी बीच किसानों के समर्थन में राहुल का ट्रैक्टर चलाना चौंकाने वाला था। राहुल गांधी आज संसद पहुंचे और ट्रैक्टर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को देकर पत्रकारों से बातचीत करने के लिए चले गये। ठीक उसी समय मंदिर मार्ग थाना की पुलिस ने रणदीप सुरजेवाला और बीवी श्रीनिवास को हिरासत में ले लिया।

Updated : 26 July 2021 12:26 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top