Home > देश > राहुल गांधी का तंज, " कोरोना के खिलाफ सरकार की सुनियोजित लड़ाई से देश अचरज में "

राहुल गांधी का तंज, " कोरोना के खिलाफ सरकार की सुनियोजित लड़ाई से देश अचरज में "

राहुल गांधी का तंज,  कोरोना के खिलाफ सरकार की सुनियोजित लड़ाई से देश अचरज में
X

नईदिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या पर केंद्र सरकार पर सवाल उठाए है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की नीतियों के कारण लोगों का रोजगार छिन गया, जीडीपी गिर गई और देश में हर रोज कोरोना के सबसे ज्यादा मामले आ रहे हैं। इस दौरान राहुल ने कोरोना के खिलाफ देश की मजबूत लड़ाई के सरकारी दावे पर तंज कसते हुए कहा कि यहां लोग परेशान हैं और मोदी जी कहते हैं कि 'सब चंगा सी'।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले, डांवाडोल आर्थिक स्थिति और बेरोजगारी पर सरकार को घेरा है। उन्होंने लिखा, "कोविड के खिलाफ मोदी सरकार की 'सुनियोजित लड़ाई' ने भारत को अचरज में डाल दिया। ऐतिहासिक जीडीपी में 24 प्रतिशत की कमी आ गई। 12 करोड़ नौकरियां चली गईं। 15.5 लाख करोड़ अतिरिक्त ऋण हो गया। दुनिया भर में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले भारत में सामने आ रहे हैं। लेकिन भारत सरकार और मीडिया के लिए 'सब चंगा सी'।

दरअसल राहुल ने सरकार के उस दावे पर सवाल उठाया है जिसमें कहा गया था कि केंद्र कोरोना के खिलाफ भारत मजबूती से लड़ रहा है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी अपने एक बयान में कोरोना के खिलाफ जंग को लेकर कहा था कि 'सब चंगा सी'। इसीलिए राहुल ने तंज के रूप में इस जुमले का प्रयोग किया।





Updated : 12 Sep 2020 5:14 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top